संजीवनी टुडे

लापता युवक की हत्या, खेत में मिला शव

संजीवनी टुडे 14-01-2019 17:09:18


फर्रुखाबाद। कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में दलित युवक की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। वह पिछले 10 दिन से लातपा था। सोमवार को उसका शव बरामद कर लिया गया है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गुलबाग नगर का रहने वाला सुखराम (39) पुत्र रामस्वरूप चार जनवरी को अपने खेत में काम करने के लिए गया था। वह खेत से वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी आसपास तलाश की। सभी रिश्तेदारियों में उसे खोजा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने पांच जनवरी को कोतवाली में सुखराम की गुमशुदगी दर्ज कराई।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

सुखराम के पुत्र विपिन ने बताया कि पिता कायमगंज के तंबाकू मिल में नौकरी करते थे, जो चार जनवरी को खेत में काम करने गए थे लेकिन घर वापस नहीं आए। उसने बताया कि आज गांव के ही बसंत लाल तथा अन्य लोग खेत में गन्ना तोड़ने गए तो वहां पिता सुखराम का शव पड़ा देखा। उन्होंने यह सूचना घर पर आकर दी। शव मिलते ही घर पर कोहराम मच गया। उसका कहना है कि उसके पिता की किसी से रंजिश नहीं थी। पता नहीं उनकी किसने हत्या कर दी है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच पड़ताल में जुट गई है। सुखराम के शरीर पर चोटों के निशान नहीं पाए गए हैं। 

कोतवाल जसवंत सिंह का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। सुखराम की हत्या क्यों की गई इसका पता लगाया जायेगा। सुखराम की पत्नी दो साल पहले ही मर चुकी है। वह अपने पीछे पांच बच्चे छोड़ गया है। कोतवाल का कहना है कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरु कराई जाएगी। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

गौरतलब है कि कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में लूट हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है 4 दिन पहले यहां एक युवती से 59 हजार रुपये दिनदहाड़े लूट लिए गए थे। शनिवार को यहां पांच वर्षीय बालिका की हत्या करके उसका शव भूसे में दबा दिया गया था। इन घटनाओं का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। आज पिछले 10 दिन से लापता सुखराम का शव हत्या कर के खेत में फेंक दिया गया। व्यापारी नेताओं का कहना है कि पुलिस निष्क्रियता के चलते अपराध घटित हो रहे हैं। पुलिस एक भी घटना का अनावरण नहीं कर पा रही है। जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। वह एक के बाद दूसरी घटना को अंजाम दे रहे हैं। 

 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended