संजीवनी टुडे

चार दिन से मिला लापता का शव, गुस्साये ग्रामीणों ने रोका रास्ता

संजीवनी टुडे 12-07-2019 16:34:09

उदयपुर जिले के जावर माइंस थाना क्षेत्र के पिलादर से चार दिन से लापता युवक का शव शुक्रवार सुबह जयसमंद अभयारण्य के पास ढीमड़ा बाग में मिला।


उदयपुर। उदयपुर जिले के जावर माइंस थाना क्षेत्र के पिलादर से चार दिन से लापता युवक का शव शुक्रवार सुबह जयसमंद अभयारण्य के पास ढीमड़ा बाग में मिला। शव मिलने की सूचना फैलते ही क्षेत्र के ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने स्टेट हाइवे पर बड़े-बड़े पत्थर डालकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया। काफी समझाइश के बाद भी ग्रामीणों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। ऐसे में मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 

??????

गौरतलब है कि पिलादर का रमेश पुत्र मोडज़ी पटेल (31) चार दिन पहले लापता हो गया था। आरंभिक जानकारी के अनुसार चार दिन पहले शाम को वह अपने घर पर था तब उसे जाम्बुड़ा का रहने वाला रमेश किसी काम के चलते अपने साथ लेकर गया। उसके बाद से ही पिलादर का रमेश लापता हो गया। जो रमेश उसे लेकर गया था उस सहित कुछ अन्य से भी पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन यह सामने आया कि काम होने के बाद पिलादर का रमेश निकल गया था। इसके चलते पुलिस ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाकर दो टीम गठित की। एक टीम को गुजरात भेजा गया और दूसरी टीम को उदयपुर व बांसवाड़ा-डूंगरपुर के समीपवर्ती क्षेत्रों में तलाश के लिए लगाया गया। 

इस बीच अनहोनी की आशंका को लेकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। गुरुवार को ग्रामीणों ने इसे लेकर पलोदड़ा चौकी पर जाकर ज्ञापन भी दिया और निष्पक्ष जांच की मांग की थी। इसी जद्दोजहद के बीच शुक्रवार सुबह रमेश का शव मिलने की सूचना ने ग्रामीणों को आक्रोशित कर दिया। उन्होंने आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग को लेकर स्टेट हाइवे को जाम कर दिया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

More From state

Trending Now
Recommended