संजीवनी टुडे

लापता हुए 11 वर्षीय बच्चे की बैडमिंटन कोर्ट के गड्ढे में मिली लाश

संजीवनी टुडे 19-06-2019 22:54:15

प्रथमदृष्टया मामला खेलते हुए पैर फिसलकर गड्ढे में गिरकर मौत होने का सामने आया है फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।


जयपुर। राजधानी के विद्याधर नगर थाना इलाके स्थित पार्क से मंगलवार शाम को खेलते-खेलते अचानक गायब हुए 11 वर्षीय बच्चे की लाश पार्क से थोड़ी दूरी पर ही बन रहे कवर्ड बैडमिंटन कोर्ट के गड्ढे में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया। प्रथमदृष्टया मामला खेलते हुए पैर फिसलकर गड्ढे में गिरकर मौत होने का सामने आया है फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

थानाधिकारी राधा रमण गुप्ता ने बताया कि पुराना विद्याधर नगर स्थित एलआईजी फ़्लैट निवासी शौकत अली ने मंगलवार रात करीब 12 बजे रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका मदरसे में पढ़ने वाला 11 वर्षीय बेटा फैजान शाम को पार्क में खेल रहा था जोकि अचानक गायब हो गया, काफी तलाश की लेकिन नहीं मिला। मामला दर्ज कर बच्चे की इलाके में तलाश शुरू करवाई गई लेकिन रात को बच्चे का कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

उन्होंने बताया कि जिस पार्क में बच्चा खेल रहा था उससे करीब ढाई सौ मीटर की दूरी पर एक जेडीए के खाली भूखंड पर कवर्ड बैडमिंटन कोर्ट का काम नगर निगम की तरफ से चल रहा था। वहां पर आठ-दस गड्ढे करीब दस-दस फीट के खुदे हुए थे। शाम को कर्मचारी काम करके वहां से चले गए थे। गड्ढो में बरसात का पानी भर गया था।

सुबह जब मजदूर काम पर लौटे तो गड्ढों का पानी काफी नीचे तक सूख चूका था। एक गड्ढे में करीब डेढ़ फीट पानी भरा था कर्मचारी को वहां एक बच्चे की मिटटी से सनी लाश दिखी तो उसने अधिकारीयों को अवगत कराया,जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्चे की शिनाख्त कर परिजनों को मौके पर बुलवाया गया एवं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। बच्चे की लाश को जब उठाया गया तो उसके जेब से क्रिकेट की गेंद गिरी, इस दृश्य को देखने के बाद वहां मौजूद सभी की आँखे नम हो गई।

पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर पीने का पानी टैंकर खड़ा हुआ था सम्भवतया बच्चा खेलने के बाद वहां पानी पीने के लिए आया होगा और वहां पैर फिसलकर गड्ढे में गिर गया। क्यूंकि बारिस की वजह से वहां जमीन चिकनी हो गई थी। पुलिस ने घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए है और जांच कर रही है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended