संजीवनी टुडे

बस्ती में बदमाशों ने आईसीआईसीआई बैंक से लाखों रूपये की लूट

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-12-2019 16:40:31

बस्ती के शहर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को बदमाशों ने एक बैंक में घुसकर लूटपाट की और 30 लाख रूपये से अधिक की धनराशि लेकर फरार हो गये।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बस्ती के शहर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को बदमाशों ने एक बैंक में घुसकर लूटपाट की और 30 लाख रूपये से अधिक की धनराशि लेकर फरार हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि दोपहर में चार नकाब पोस बदमाश असलहा लहराते हुये रोडबेज तिराहा स्थित आईसीआईसीआई बैंक में घुसे। उन्होंने बैंक में तैनात गार्ड को घेर लिया। और ग्राहकों तथा बैंक में लूटपाट की। पुलिस सूत्रों ने 30 लाख रूपया लूटे जानी की पुष्टि की है। लेकिन अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक बैंक का 50 लाख तथा रूपया जमा करने आये नागरिको का आठ लाख रूपया लूटकर बदमाश फरार हो गये है।

यह खबर भी पढ़ें:​ महिला डॉक्टर से गैंगरेप के आरोपियों के मुठभेड़ पर निर्भया की मां बोलीं- हो गया इंसाफ

उन्होंने बताया कि बैंक के कैश का मिलान बैंक कर्मियों द्धारा किया जा रहा है। मिलान कार्य देर रात्रि तक समपन्न होने के आसार है। लूट की वास्तविक धनराशि का पता कैश मिलान के बाद ही हो पायेगा।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक, जिलाधिकारी, पुलिस महानिरीक्षक बस्ती परिक्षेत्र गोरखपुर जोन के अपर पुलिस महानिदेशक सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गये। अपराधियो की गिरफ्तारी के लिये बस्ती पुलिस परिक्षेत्र के तीनों जिलो बस्ती, सिद्धार्थनगर और संतकबीरनगर जिलों के सभी कच्चे पक्के मार्गो पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended