संजीवनी टुडे

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

संजीवनी टुडे 28-05-2020 12:05:35

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया।


मेरठ। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा, एक कारतूस और डीसीएम ट्रक बरामद की है। बदमाश के दो साथी फरार हो गए। पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। यह बदमाश हाईवे पर वाहनों से लूट करते थे।

पल्लवपुरम एसओ  दिग्विजयनाथ शाही ने बताया कि हाईवे पर वाहनों से लूट करने वाले गिरोह की खोज में पुलिस टीम लगी हुई थी। मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की सुबह पुलिस टीम बदमाशों के पीछे लगी। यह बदमाश डीसीएम ट्रक में बैठे थे। पुलिस को पीछा करते हुए देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। हाईवे पर नारायण मंडप के पास पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और उसके दो साथी डीसीएम से कूदकर फरार हो गए। 

घायल बदमाश की पहचान बागपत जनपद के डोला गांव निवासी जायद के रूप में हुई। घायल बदमाश के पास से एक तमंचा, एक कारतूस और डीसीएम ट्रक बरामद हुआ। मुठभेड़ की सूचना पर सीओ दौराला जितेंद्र सरगम, दौराला, कंकरखेड़ा, पल्लवपुरम थाने की पुलिस फोर्स भी पहुंच गई। बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह खबर भी पढ़े: पैसे और शराब के लालच में 2 महीने के दुधमुहे बच्चे का 22 हजार रुपए में किया सौदा, 20 रुपए के स्टॉम्प पर बनाया था एग्रीमेंट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended