संजीवनी टुडे

ग्रेजुएशन की छात्रा के साथ दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 21-05-2019 22:25:41


नई दिल्ली। मध्य जिले के आईपी एस्टेट स्थित डीयू के एक नामी महिला कॉलेज में ग्रेजुएशन की छात्रा के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कॉलेज के गेट कीपर(सिक्योरिटी गार्ड) ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता को जब होश आया तो उसने अपनी सहेलियों को वारदात की जानकारी दी। छात्रा पास में मौजूद गुरुद्वारे चली गई। इधर मामले की सूचना मिलते ही कॉलेज में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान राजकुमार(25) के रूप में हुई। वह कॉलेज में अस्थाई कर्मचारी के रूप में काम करता है। पुलिस की मानें तो घटना करीब दस दिन पहले हुई। सूत्रों का दावा है कि वारदात के बाद से छात्रा बुरी तरह डिप्रेशन का शिकार है। इसकी वजह से छात्रा पांच दिन पूर्व कॉलेज में आयोजित परीक्षा भी नही दे पाई। पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है।

पुलिस के मुताबिक 23 वर्षीय पीड़िता परिवार के साथ नई दिल्ली इलाके में रहती है। वह कॉलेज में ग्रेजुएशन द्वितीय वर्ष की छात्रा है। घटना वाले दिन रोज की तरह वह कॉलेज गई थी। गेट कीपर से उसकी हल्की पहचान थी। आरोप है कि गेट कीपर ने बातचीत के दौरान छात्रा को कोल्डड्रिंक पीने का ऑफर किया, जिसके बाद छात्रा अपनी सुधबुध खोने लगी। इसी दौरान आरोपित छात्रा को अपने साथ कॉलेज के एक कमरे में ले गया और वारदात को अंजाम दिया। इधर छात्रा को जब होश आया तो उसने खुद को कमरे में पाया। 

उसने अपने कपड़े अस्त-व्यस्त पाए। खुद की हालत देखकर छात्रा के होश उड़ गए। छात्रा ने अपनी सहेलियों को मामले की जानकारी दी। सहेलियां उसे अपने साथ पास के गुरुद्वारे में ले गई। इधर कॉलेज प्रशासन को जैसे ही घटना की जानकारी हुई पुलिस को खबर दे दी गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने एलएनजेपी अस्पताल में छात्रा का मेडिकल कराया। 

मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपित गेटकीपर को मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की छानबीन कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से छात्रा आरोपित के साथ जाती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। इधर घटना के बाद से छात्रा काफी डिप्रेशन में है। वह अपना पेपर भी नहीं दे पाई।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 दूसरी ओर महिला कॉलेज के अंदर दुष्कर्म की घटना ने कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। मामले पर पुलिस अधिकारी भी ज्यादा बोलने से बच रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन करने की बात कर रही है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended