संजीवनी टुडे

नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 06-12-2018 22:29:07


जींद। सिविल लाइन थाना के तहत आने वाली एक कालोनी निवासी नाबालिग लड़की का एक युवक ने अपहरण कर दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक ने लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी। युवक पर पहले भी इसी युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ था। उस मामले में अब युवक जमानत पर बाहर है। जेल से बाहर आकर ही युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया है। महिला थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म करने, धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

गुरूवार को महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी ने दसवीं कक्षा तक पढ़ाई की हुई है। अब वह घर पर ही रहती है। राम कालोनी निवासी रवि उसकी बेटी के साथ ही पढ़ाई करता था। जुलाई 2018 में उसने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसमें सिविल लाइन थाना में दस पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया था। इसी मामले में अभी कुछ ही दिन पहले वह जमानत पर बाहर आया था। अब फिर उसने तीन दिसंबर को उसकी बेटी का घर से ही अपहरण कर लिया।

इसके बाद वह उसकी बेटी को पानीपत में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इसके साथ ही आरोपी ने उसकी बेटी को शादी का झांसा भी दिया। इस मामले में राम कालोनी निवासी राजू, सोनू व आरोपी की नानी प्रेमो देवी ने भी उसकी मदद की। तीन दिसंबर को ही उन्होंने उसकी बेटे के अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी थी। किसी तरह बुधवार देर शाम को उसकी बेटी रवि के चंगुल से भाग निकलने में कामयाब हो गई। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता का नागरिक अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवा रवि के खिलाफ रेप व राजू, सोनू व प्रेमी देवी के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

डीएसपी पुष्पा खत्री ने कहा कि रवि के खिलाफ जुलाई महीने में इसी लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज है। इस समय रवि जमानत पर आया हुआ था। अब लड़की की मां ने रवि के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने लड़की के 164 के तहत ब्यान दर्ज करवा लिए हैं तथा उसका मेडिकल भी करवाया गया है। रवि को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended