संजीवनी टुडे

नाबालिग एवं महिला से दुष्कर्म का आरोप

संजीवनी टुडे 10-05-2019 16:33:22


जोधपुर। जिले के ग्रामीण क्षेत्र में एक नाबालिग एवं महिला से दुष्कर्म किए जाने के प्रकरण पुलिस ने दर्ज किए है। घटनाओं के संबंध में पीडि़ताओं का मेडिकल करवाया गया है। नामजद आरोपियों की तलाश जारी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शुक्रवार को आसोप थाना पुलिस ने बताया कि  एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसमें बताया कि उसकी नाबालिग बच्ची 6 मई को घर पर अकेली थी। तब गांव का ही सुनील उसके घर पर आया और पुत्री को बंधक बनाकर उसके साथ ज्यादती की। पुलिस ने इस बारे में गुरूवार की रात में मामला दर्ज किया। पीडि़ता का आज मेडिकल करवाया गया। सुनील की तलाश जारी है। 

दूसरी तरफ आसोप थाने में ही एक महिला ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि गत 16 अप्रेल की सुबह पांच बजे हडमानराम और बजरंग सिंह उसका अपहरण कर ले गए। बाद में उससे ज्यादती की। गुरूवार को इस बारे में पुलिस में प्राथमिकी दी गई। दोनों घटनाओं के बारे में पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

बेवा से भी दुष्कर्म का आरोप: मंडोर पुलिस ने बताया कि रातानाडा क्षेत्र की रहने वाली एक बेवा महिला की तरफ से प्राथमिकी दी गई। इसमें बताया कि वह मजदूरी करती है। लोहावट का रहने वाला दीनाराम ने उससे पहली बार 7 सितंबर 18 को दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकियां देकर बार बार देहशोषण करने लग गया। पीडि़ता ने इस बारे में परिजन को सारी जानकारी दी। तब वह गुरूवार रात में मंडोर थाने पहुंची और दीनाराम के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर तफ्तीश करने के साथ उसका आज मेडिकल करवाया गया है। महिला बेवा बताई जाती है। 

More From state

Trending Now
Recommended