संजीवनी टुडे

नाबालिग को बंधक बना यौन शोषण, महिला ने किया था अगवा

संजीवनी टुडे 22-01-2019 22:37:20


नवादा। नवादा जिले के रजौली की एक नाबालिक को चार महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्मी के चंगुल से 17 जनवरी को किसी तरह भाग निकली किशोरी मगर चार दिनों तक थाने में भटकने के बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई।अंतत: सामाजिक संगठनों और गण्यमान्य के हस्तक्षेप के बाद मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है।

रजौली थाना क्bsp; के हरदिया से तकरीबन चार माह पहले किशोरी शौच के लिए घर से बाहर निकली पर घर वापस लौट कर नहीं आई।किशोरी ने बताया कि गांव की ही बुची कुमारी ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और एक दिन घर में बंधक बनाए रखा। अगले दिन उसे बोलेरो से ले जाकर नालंदा के प्राण बीघा गांव के मिथुनवर्ती के हवाले कर दिया। मिथुन किशोरी से दुगनी उम्र से भी ज्यादा का है।

उसके बाद मिथुन के अत्याचार का सिलसिला शुरू हो गया।वह हर दिन दुष्कर्म करता।किशोरी भागना चाहती तो जान मारने की धमकी देता। पर किसी तरह 17 जनवरी को मौका पाकर किशोरी भाग निकली ।रजौली थाना पहुंचकर उसने आपबीती सुनाई।

रजौली थाना की पुलिस ने उसे नवादा महिला थाना जाने को कहा।. बहन के साथ किशोरी महिला थाना पहुंची तो वहां से रजौली थाना भेज दिया गया। सोमवार को वह 'तटवासी समाज' नामक सामाजिक संस्था के पास पहुंची।. संस्था के प्रतिनिधियों ने रजौली के एसडीओ चंद्रशेखर आजाद को मामले से अवगत कराया और पीड़िता को लिए अनुमंडल कार्यालय पहुंच गए। उनके हस्तक्षेप के बाद सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कराई गई। नाबालिग के माता-पिता भी जिंदा नहीं हैं। एक भाई है जो बहुत गरीबी के कारण ज्यादा खोजबीन भी नहींं कर सका। एस डी ओ चंद्रशेखर आजाद ने बताया कि पीड़ित को कस्तूरबा विद्यालय में रखकर पढ़ाया जाएगा। पुलिस अधिकारी यशवंत कुमार ने कहा कि दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

More From state

Trending Now
Recommended