संजीवनी टुडे

मंत्री वर्मा ने पीएम को कहा था दुनिया का सबसे बड़ा झूठा, भाजपा ने की शिकायत

संजीवनी टुडे 03-05-2019 19:31:22


इंदौर। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने गत दिवस एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा झूठा बताया था। इस मामले में भाजपा ने शुक्रवार को निर्वाचन आयोग से शिकायत कर मंत्री के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि इंदौर में एक मई को मजदूर दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा था कि दुनिया के सबसे बड़े झूठे नरेन्द्र मोदी है। विश्व में अगर झूठ बोलने की प्रतियोगिता रखी जाए, तो नरेन्द्र मोदी उसमें प्रथम स्थान पर रहेंगे। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166इस मामले को लेकर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के अधिवक्ता पंकज वाधवानी ने जिला निर्वाचन अधिकारी लोकेश कुमार जाटव से मुलाकात की और मंत्री वर्मा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भाजपा ने शिकायत में कहा कि प्रधानमंत्री का पद संविधान के अनुच्छेद 75 के तहत संवैधानिक पद है, वहीं प्रोटोकॉल के तहत इस पद का स्थान देश में तीसरा है। लिहाजा वर्मा ने अपने भाषण में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है। भाजपा ने शिकायत में मंत्री के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended