संजीवनी टुडे

25 लाख की चोरी की घटना का राज्यमंत्री ने लिया संज्ञान, पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुचे घर

संजीवनी टुडे 25-05-2020 17:09:21

पूर्व शिक्षा मंत्री के गरीबी के घर इलेक्ट्रॉनिक सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री अजीत सिंह पाल पहुंचे।


फतेहपुर। पूर्व शिक्षा मंत्री के गरीबी के घर इलेक्ट्रॉनिक सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री अजीत सिंह पाल पहुंचे। उन्होंने दो दिन पहले 25 लाख की सम्पत्ति की चोरी के मामले में गृहस्वामी से बातचीत कर सांत्वना दी कि चोरी की घटना के शीघ्र खुलासे का पुलिस को निर्देश दिया गया है। चोरों को पकड़ा जाएगा। 

बताते चलें कि, दो दिन पहले जिले के बिन्दकी नगर के कुंवरपुर रोड स्थित मोहल्ला आजादनगर में पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक के अति करीबी उपेंद्र सिंह गौतम के घर में रात को अज्ञात चोर घुस कर 60 हजार रुपए नकद सहित 25 लाख से अधिक के सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए थे। इस बड़ी चोरी की घटना के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया था। चोरी की घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। 

चोरी की घटना को लेकर पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक ने भी पुलिस के बड़े अधिकारियों से बात कर जल्द खुलासे की बात कही थी। वहीं इसी मामले को लेकर सोमवार को उपेंद्र सिंह गौतम के घर इलेक्ट्रॉनिक सूचना प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री अजीत सिंह पाल पहुंचे। उन्होंने काफी देर तक गृह स्वामी उपेंद्र सिंह गौतम से बातचीत कर चोरी की घटना की पूरी जानकारी ली।

इतना ही नहीं राज मंत्री ने मौजूद पुलिस से भी कहा कि चोरी की इस बड़ी घटना के बारे में गहनता से जांच करें और जल्द खुलासा का प्रयास करें। आरोपियों की गिरफ्तारी भी करें। चलते चलते मंत्री ने एक बार फिर गृह स्वामी उपेंद्र सिंह गौतम दो आश्वासन दिया कि पुलिस और प्रशासन को कहा गया है आशा है जल्दी वह लोग चोरी की घटना का खुलासा करेंगे और आरोपियों को जेल भेजा जाएगा। 

वही पत्रकारों से बातचीत में राज मंत्री ने कहा कि उन्हें चोरी की घटना की जानकारी मिली जिसके चलते हुए यहां पर आए हैं ग्रह स्वामी से बात हुई पुलिस और अन्य अधिकारियों से बात हुई है उनसे कहा गया है कि जल्द चोरी की घटना का खुलासा करें इस मौके पर बीजेपी नेता आशीष सिंह जनसेवक भी मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: शरीर में खून बढ़ाने के साथ-साथ कई बिमारियों से दूर रखता हैं चुकंदर, जानें

यह खबर भी पढ़े: संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख खान ने फराह खान के पति शिरीष कुंदर को मारा था थप्पड़?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended