संजीवनी टुडे

माेदी-मनोहर फैक्टर के बल पर होंगे 75 पार : कृष्णपाल

संजीवनी टुडे 07-07-2019 16:46:39

माेदी-मनोहर फैक्टर के बल पर होंगे 75 पार


सोनीपत। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बल पर 75 पार सीटों को जीतने के साथ-साथ 20 प्रतिशत अधिक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सदस्य बनाने का लक्ष्य प्राप्त करेंगे।

इसी सदस्यता अभियान के अंतर्गत रविवार को केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर मार्केट कमेटी गन्नौर के कार्यालय में पत्रकारवार्ता कर रहे थेेे।  इस दौरान गुर्जर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में देश में मोदी फैक्टर चला अब हरियाणा विधानसभा मोदी और मनोहर फैक्टर चलेगा।

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है, जिसकी लोकप्रियता लोगों के दिलों पर राज कर रही है। सामने कोई भी विपक्षी राजनीतिक दल नहीं है। भाजपा जनता को साथ लेकर आगे बढ़ रही है। भाजपा ने देश-प्रदेश में सदस्यता अभियान का आगाज किया है, जिसके तहत भाजपा परिवार को 20 प्रतिशत बढ़ाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। हरियाणा विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए सदस्यता अभियान शुरू किया है। इससे संगठन को मजबूती मिलेगी। पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति की जाएगी। हर बूथ पर पहले की अपेक्षा बड़ी संख्या की और अधिक मजबूत टीम का गठन किया जाएगा।

बजट के सवाल पर गुर्जर ने कहा कि केंद्र सरकार ने नए भारत के निर्माण का बजट प्रस्तुत किया है। इससे मजबूत भारत का निर्माण होगा। इसमें गांव-गरीब-किसान सभी का ध्यान रखा गया है। रोजगार के बारे में उनका कहना था कि पांच वर्षों में सरकारी क्षेत्र के साथ गैर-सरकारी स्तर पर भी रोजगार सृजित करने में सफलता प्राप्त की है। स्टार्ट अप एवं स्टैंड अप जैसी योजनाएं युवाओं को स्वरोजगार देने में कामयाब रही हैं।

हरियाणा विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत के संदर्भ में केंद्रीय मंत्री गुर्जर ने कहा कि देश में जिस प्रकार का माहौल बना है उसमें भाजपा का भविष्य उज्ज्वल दिखाई देता है। पत्रकारों से बातचीत करने के बाद उन्होंने विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं की बैठक ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From state

Trending Now
Recommended