संजीवनी टुडे

राजनीतिक दलों के सदस्यों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

संजीवनी टुडे 17-03-2020 16:43:47

वर्ष 2022 के विधान सभा चुनावों की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी विजय को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। यही कारण है कि प्रदेश के प्रत्येक जिले की हर दिन गली, मोहल्ले सदस्यता अभियान चलाए जा रहे हैं।


मेरठ। वर्ष 2022 के विधान सभा चुनावों की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी विजय को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। यही कारण है कि प्रदेश के प्रत्येक जिले की हर दिन गली, मोहल्ले सदस्यता अभियान चलाए जा रहे हैं। मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने शास्त्री नगर में सदस्यता समारोह का आयोजन किया गया। उतर प्रदेश की उपाध्यक्ष व मेरठ हापुड की प्रभारी डा. छवि यादव के नेतृत्व में आज विभिन्न राजनीतिक दलों के सदस्यों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

डा. छवि यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने चहुंओर जो हालात उत्पन्न किये हैं जनता उससे निजात पाने को आतुर है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकारी योजनाओं को देख कर जनता उत्तर प्रदेश मे आम आदमी पार्टी को एक मजबूत विकल्प के रूप मे देख रही है। सपा ,बसपा, कांग्रेस, भाजपा के तमाम नेताओं सहित अनेक समाजसेवी आम आदमी पार्टी के परिवार का हिस्सा बने हैं। इससे आम आदमी पार्टी मेरठ को मजबूती मिलेगी।

उन्होंने बताया कि पार्टी 23 मार्च से 23जून तक 1200 टीमों द्वारा पूरे उत्तर प्रदेश मे जन संवाद कार्यक्रम करके हर गांव हर वार्ड तक आम आदमी पार्टी की जनहित नीतियों को पहुंचा रही है। जिला अध्यक्ष ओ पी संत ने बताया कि मेरठ में आम आदमी पार्टी लगातार संगठन का विस्तार कर रही है। अब तक 3400 लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है और ये संख्या निरंतर बढ़ती ही जा रही है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष ओपी संत ने की व संचालन जिला उपाध्यक्ष अभिषेक द्विवेदी ने किया।

 इस समारोह मे सदस्यता ग्रहण करने वालों में मुख्यतः पीस पार्टी के जिला अध्यक्ष व मीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बादल मलिक, भाजपा सदस्य बाबू खान, पूर्व पार्षद उम्मीदवार समाजवादी पार्टी शहजाद मलिक, कांग्रेस महानगर महासचिव अज्जू मलिक, बसपा सदस्य गुफरान सिद्धिकी आदि ने सदस्यता ग्रहण की। 

यह खबर भी पढ़े: नौकरी की तलाश खत्म! एक लाख नये कर्मचारियों को काम पर रखेगा amazon

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended