संजीवनी टुडे

कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर की बैठक

संजीवनी टुडे 25-06-2019 17:06:37

राष्ट्रीय वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चा के राष्ट्रीयकरण की वर्षगांठ पर देहरादून में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा,


देहरादून। राष्ट्रीय वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चा के राष्ट्रीयकरण की वर्षगांठ पर देहरादून में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा, जिसमें वाल्मीकि समाज के लोगों को स्थाई रोजगार, विकास, सरकार व संगठन में भागीदारी विषय पर चर्चा की जाएगी।

राष्ट्रीय वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चा की एक बैठक मंगलवार को कैनाल रोड पर आयोजित हुई। बैठक में मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं निदेशक एनएचपीसी (केंद्रीय ऊर्जा मंत्रालय) भगवत प्रसाद मकवाना ने प्रदेश संगठन कार्यकारिणी की समीक्षा की। 

मकवाना ने प्रदेश संगठन को निर्देश दिए कि 15 जुलाई तक सभी मौहल्लो/बस्तियों में मोर्चा की समस्त शाखाओं का गठन किया जाए। इसके लिए बैठकों की रूपरेखा तय की गई। उन्होंने यह भी कहा कि मोर्चा 26 जून को महापौर सुनील उनियाल गामा को सफाई कर्मचारियों की स्थाई भर्ती, वाल्मीकि चौक एवं अन्य समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपेगा।

मकवाना ने कहा कि 21 जुलाई को मोर्चा का राष्ट्रीयकरण हुआ था जिसकी वर्षगांठ पर देहरादून में एक कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसमें वाल्मीकि समाज को स्थाई रोजगार, विकास और सरकार और संगठन में भागीदारी विषय पर चर्चा एवं चिंतन किया जाएगा। मोर्चा की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता प्रदेश संगठन के संरक्षक पूर्व डीएसपी जगराम सिंह और संचालन प्रदेश महामंत्री विशाल बिरला ने किया। बैठक में कईं प्रस्ताव सभी के सुझाव व सहमति से पारित किए गए।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

jyuyyth

More From state

Trending Now
Recommended