संजीवनी टुडे

मेरठ: दिनदहाड़े बैंक लूटने का प्रयास, गार्ड और कर्मचारी को गोली मार मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हुए बदमाश

संजीवनी टुडे 26-05-2020 14:57:50

जिले में लॉकडाउन के दौरान पुलिस सुरक्षा के दावों की पोल खोलते हुए मंगलवार को मवाना में बदमाशों ने बैंक लूटने का प्रयास किया।


मेरठ। जिले में लॉकडाउन के दौरान पुलिस सुरक्षा के दावों की पोल खोलते हुए मंगलवार को मवाना में बदमाशों ने बैंक लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने बैंक के गार्ड सहित दो कर्मचारियों को गोली मार दी और अपनी एक मोटरसाइकिल छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में कांबिंग में जुटी है।

मटौरा गांव स्थित एसबीआई की ब्रांच में मंगलवार को कैश वैन से कैश उतारा जा रहा था। बताया जाता है इसी दौरान दो मोटरसाइकिलों पर आए चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद कैश वैन के चालक अमित ने तत्परता दिखाते हुए वैन को बैक गियर में ही दौड़ा दिया। जिस पर बदमाशों के पैर उखड़ गए और वह फायरिंग करते हुए एक ही मोटसाइकिल पर बैठकर मौके से फरार हो गए। 

हड़बड़ाहट में बदमाश अपनी काले रंग की मोटरसाइकिल भी घटनास्थल पर ही छोड़ गए। उधर, फायरिंग में नंगला गुसाईं निवासी बैंक का गार्ड जन्म सिंह और अमरगढ़ निवासी सहायक विनोद मामूली रूप से घायल हो गए। घटना के चलते अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सीओ यूएन मिश्रा और इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। सीओ यूएन मिश्रा ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। घटना के पीछे स्थानीय बदमाशों का हाथ होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: कार पर बंदरों के कब्जे की तस्वीरें शेयर कर भाजपा सांसद ने कहा, बंगाल में यही हाल है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended