संजीवनी टुडे

मेरठ/ ट्रैफिक पुलिस ने चलाया अतिक्रमण विरोधी अभियान, मचा हड़कंप

संजीवनी टुडे 22-02-2020 15:25:48

अतिक्रमणकारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत शनिवार को ट्रैफिक पुलिस द्वारा हापुड़ अड्डे पर अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई गई।


मेरठ। अतिक्रमणकारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत शनिवार को ट्रैफिक पुलिस द्वारा हापुड़ अड्डे पर अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई गई। इस दौरान ट्रैफिक विभाग की टीम ने सड़क कब्जाकर रखे गए सामान को जब्त करना शुरू किया तो अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया। ट्रैफिक पुलिस ने हापुड़ अड्डे पर सघन अभियान चलाते हुए कई अतिक्रमणकारियों के चालान भी काटे। 

एसपी ट्रेफिक संजीव वाजपेई ने बताया कि शनिवार को ट्रैफिक विभाग द्वारा हापुड़ अड्डे पर अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया। इस दौरान ट्रैफिक विभाग की टीम ने दुकानदारों द्वारा सड़क पर रखे गए सामान को कब्जे में ले लिया। कुछ दुकानदारों ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों द्वारा की जा रही कार्यवाही का विरोध करते हुए सामान को हटाने के लिए कुछ समय की मोहलत मांगी। 

लेकिन ट्रैफिक विभाग के अधिकारियों ने सख्त तेवर दिखाते हुए सड़क पर अतिक्रमण फैला रहे सामान को कब्जे में लेकर पुलिस लाइन भिजवा दिया। अभियान के दौरान कई व्यापारियों के चालान भी काटे गए। इसी के साथ दोबारा अतिक्रमण करने की सूरत में उन्हें कड़ी कार्यवाही की चेतावनी दी गई है। ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई के चलते अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा रहा। 

यह खबर भी पढ़े: कौशाम्बी/ कमरे में मिला युवक-युवती का शव, ऑनर किलिंग की आशंका

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended