संजीवनी टुडे

खट्टर के बयान को गलत ढंग से पेश कर रहा है मीडिया- रेखा

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 10-08-2019 21:05:17

महिलाओं के संबंध में दिये गये बयान को मीडिया गलत ढंग से पेश कर रहा है।


नई दिल्ली। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने आज कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के महिलाओं के संबंध में दिये गये बयान को मीडिया गलत ढंग से पेश कर रहा है। शर्मा ने एक ट्वीट कर कहा कि उन्होंने श्री खट्टर के बयान का पूरा वीडियो देख लिया है और उसमें वह है ही नहीं जो मीडिया पेश कर रहा है। बयान के संबंध में स्पष्टीकरण मांगने से संबंधित ट्वीट पर सफाई देते हुए महिला आयाेग की अध्यक्ष ने कहा कि उनका यह ट्वीट समाचार पत्रों की खबरों पर आधारित था। उन्होेंने अंग्रेजी के दो समाचार पत्रों की खबरें भी ट्वीट की है। 

यह खबर भी पढ़ें:पिंकाथॉन ने नेहरु पार्क में किया ‘कैंसर शेरो दौड़’ का आयोजन

इससे पहले श्रीमती शर्मा ने ट्वीट किया, “ उनकी कल्पना महिलाओं पर, उनके रंग पर आैर उनके चेहरे पर क्यों सिमट जाती है? वे महिलाअों के बारे ऐसा मूर्खतापूर्ण कैसे बोल देते हैं? लोग उन्हें सत्ता क्यों सौंप देते हैं? मैं निश्चित रुप से उनसे स्पष्टीकरण देने के लिए कहूंगीं।” हालांकि श्रीमती शर्मा ने अपने ट्वीट में श्री खट्टर का उल्लेख नहीं किया।

खट्टर ने हरियाणा के फतेहाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य में लिंगानुपात पर टिप्पणी की और बिहार तथा कश्मीरी लड़कियों का उल्लेख किया। उनके इस बयान पर विरोधी दलों ने कड़ा विरोध किया। बयान के लिए ट्वीटर पर भी उनकी अालोचना हो रही है। इस बीच श्री खट्टर ने अपना पूरा बयान सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है और कहा कि उनके बयान को तोड़ा मरोड़ा जा रहा है और संदर्भ से अलग हटकर दिखाया जा रहा है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

खट्टर ने ट़्वीट किया, “ कुछ मीडिया चैनल और न्यूज एजेंसियों के हवाले से एक भ्रामक तथा तथ्यहीन प्रचार चलाया जा रहा है। जनता से मेरा ईमानदार संवाद हमेशा रहा है इसलिये मेरे बयान का पूरा वीडियो मैं सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहा हूँ। बेटियाँ हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियाँ हमारी बेटियाँ हैं।” 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended