संजीवनी टुडे

चंडीगढ़ व पंजाब में प्रचार करेंगे मायावती: बैनीवाल

संजीवनी टुडे 12-04-2019 22:21:54


चंडीगढ़। बहुजन समाज पार्टी पंजाब व चंडीगढ़ प्रभारी रणधीर सिह बैनीवाल ने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी पूरी गंभीरता के साथ पंजाब व चंडीगढ़ में चुनाव लड़ेगी। जिसके चलते बसपा सुप्रीमों मायावती अगले माह इन राज्यों में प्रचार के लिए आ रही हैं।

बैनीवाल आज यहां पंजाब के गिद्दड़बाहा से पूर्व पार्षद एवं ट्राईसिटी डोर टू डोर गारबेज कलैक्शन कमेटी के चेयरमैन प्रवीन टांक को पार्टी में शामिल करने के बाद यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। प्रवीन टांक लंबे समय से आदि धर्म समाज आधस भारत के नाम से देशव्यापी संगठन चला रहे हैं। जिसके साथ हजारों कार्यकर्ता जुड़े हुए हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमों कुमारी मायावती का हमेशा प्रयास रहा है कि सर्वसमाज को साथ लेकर आगे बढ़ा जाए। इसी उद्देश्य के साथ चंडीगढ़ व पंजाब में पार्टी का विस्तार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बसपा सुप्रीमों मायावती 12 मई को पंजाब के शहीदभगत सिंह नगर में रैली को संबोधित करेंगी जबकि उसके बाद इस चुनाव प्रचार मुहिम की अंतिम रैली को चंडीगढ़ में संबोधित किया जाएगा। इसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा का गठबंधन होने के बाद देशभर में नए राजनीतिक समीकरण पैदा हो गए हैं। देश के लोगों ने इस गठबंधन को विकल्प के रूप में स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा कि प्रवीन टांक के बसपा में शामिल होने से बसपा को चंडीगढ़ में मजबूती मिली है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने प्रवीन टांक को पार्टी के साथ अधिक से अधिक लोगों को जोडऩे के निर्देश देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी चंडीगढ़ में सक्रियता के साथ अपना प्रत्याशी उतारेगी। इस अवसर पर चंडीगढ़ बसपा प्रधान वरियाम सिंह, रावाधस के संचालक दिलबाग टांक, सैक्टर-52 वाल्मीकि मंदिर कमेटी प्रधान मोनू सेठी, अजय बिढलान, पिंकी देवी, नीटू चौहान, अश्वनी कुमार व दीपक चढ्ढा समेत कई नेता मौजूद थे।

More From state

Trending Now
Recommended