संजीवनी टुडे

भाजपा ने सत्ता और धनबल का इस्तेमाल करके कर्नाटक में गिरायी सरकार: मायावती

संजीवनी टुडे 24-07-2019 16:03:49

बसपा अध्यक्ष मायावती ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने सत्ता और धनबल का इस्तेमाल करके कर्नाटक में सरकार गिरायी है।


लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी(बसपा) अध्यक्ष मायावती ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने सत्ता और धनबल का इस्तेमाल करके कर्नाटक में सरकार गिरायी है। 

सुश्रीयावती ने बुधवार को ट्वीट करके कहा “कर्नाटक में बीजेपी ने संवैधानिक मर्यादाओं को ताक़ पर रखने के साथ-साथ जिस प्रकार से सत्ता व धनबल का इस्तेमाल करके विपक्ष की सरकार को गिराने का काम किया है वह भी लोकतंत्र के इतिहास में काले अध्याय के रूप में दर्ज रहेगा। इसकी जितनी भी निन्दा की जाए वह कम है।” 

बसपा अध्यक्ष ने कर्नाटक में विश्वास मत के दौरान अनुपस्थित रहे पार्टी के इकलौते विधायक एन महेश को निष्कासित कर दिया है। 

सुश्री मायावती ने मंगलवार रात ट्वीट में कहा “कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार के समर्थन में वोट देने के पार्टी हाईकमान के निर्देश का उल्लंघन करके बीएसपी विधायक एन महेश आज विश्वास मत में अनुपस्थित रहे जो अनुशासनहीनता है। इसे पार्टी ने अति गंभीरता से लिया है और इसलिए महेश को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया गया।'’ 

इससे पहले रविवार को बसपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि विधायक महेश, कुमारास्वामी सरकार के पक्ष में वोट देंगे, जिसका उन्होंने पालन नहीं किया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended