संजीवनी टुडे

CAA विरोध में प्रदर्शन में पत्थरबाजी की घटना के चलते मौजपुर-बाबरपुर मेट्रो स्टेशन बंद

संजीवनी टुडे 23-02-2020 20:44:32

सीएए को लेकर रविवार को दिल्ली में विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों और समर्थन में नारे लगाते लोगों के बीच हुई पत्‍थबाजी की घटना के बाद मौजपुर-बाबरपुर मेट्रो स्टेशन को एहतियातन बंद कर दिया गया है।


नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर रविवार को दिल्ली में विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों और समर्थन में नारे लगाते लोगों के बीच हुई पत्‍थबाजी की घटना के बाद मौजपुर-बाबरपुर मेट्रो स्टेशन को एहतियातन बंद कर दिया गया है।  

दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन (डीएमआरसी) ने रविवार शाम को ट्वीट कर बताया कि मौजपुर-बाबरपुर स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं। इससे पहले जाफराबाद में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के चलते जाफराबाद स्टेशन को भी बंद कर दिया गया था। डीएमआरसी ने सुबह ट्वीट कर बताया था कि जाफराबाद स्टेशन पर प्रवेश द्वार और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं। इस स्टेशन पर ट्रेनों का अब कोई ठहराव नहीं हो रहा है। 

उल्लेखनीय है कि सीएए के खिलाफ शाहीन बाग के बाद जाफराबाद में विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ, वहीं, जाफराबाद के पास ही मौजपुर में सीएए के समर्थन में प्रदर्शन शुरू हो गया। भाजपा नेता कपिल मिश्रा और उनके समर्थक सड़क पर उतर आए। हालांकि उस वक्‍त तनावपूर्ण स्‍थिति हो गई जब दोनों पक्षों की ओर से पत्‍थबाजी की घटना हुई। वहां अफरातफरी मच गई। पुलिस ने स्थिति हो भांपते ही वहां पर मौजूद लोगों लोगों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े। पुलिस ने हालात को देखते हुए जाफराबाद और उसके आस पास के इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को बुला लिया।

यह खबर भी पढ़े: सीएए विरोधी प्रदर्शन के दौरान अलीगढ़ पुलिस पर पथराव व फायरिंग, कोतवाली में लगाई आग

यह खबर भी पढ़े: अपने ही गढ़ में प्रदर्शन और नारेबाजी तक सिमटा भीम आर्मी का भारत बंद

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended