संजीवनी टुडे

मथुरा के सबसे बड़े बदमाश लीलू चौधरी को पुलिस ने किया ढेर

संजीवनी टुडे 25-02-2018 18:47:58

Source: GOOGLE


जयपुर। खीरी जिले के पिलखुवा थाना क्षेत्र का रहने वाला बदमाश लीलू चौधरी शनिवार की रात पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। यह बदमाश कस्ता में छुपकर, भेष बदलकर रह रहा था। शनिवार की रात एसटीएफ और खीरी पुलिस ने घेरकर लीलू चौधरी को ढेर कर लिया और उसका एक साथी फरार हो गया। 

पुलिस का दावा है कि लीलू चोधरी पर 55 हजार रुपये का इनाम है। मथुरा जिला से उस पर 25,000 का इनाम है। और राजस्थान के गोपालगढ़ जिला भरतपुर से उस 30,000 रुपये का नाम पुलिस ने घोषित किया था। खीरी के एसओ दीपक शुक्ला ने बताया की मारा गया बदमाश लीलू चौधरी हत्या, डकैती, लूट गैंगस्टर ऐसे मामलों में वांछित और पिछले कई सालों से फरार चल रहा था।

ये भी देखें: VIDEO : कांग्रेस के विधायक ने दी बरिष्ठ पत्रकार को धमकी, पत्रकारों ने की निंदा

लीलू चौधरी का पहला मुकदमा दर्ज उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के थाना बीबीपुर में हुआ था। और बाद में हापुड़ जिले के पिलखुआ थाना क्षेत्र में उस पर 2011 में कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। 2011 में ही हापुड़ जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में कई मुकदमे दर्ज हुए। गाजियाबाद जिले के लोनी थाने में 302 का मुकदमा भी दर्ज है।

सूत्रों के मुताबिक मध्यप्रदेश के उज्जैन, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद, हरियाणा के नूह, राजस्थान के अजमेर, अलवर, उत्तर प्रदेश के मथुरा, राजस्थान के भरतपुर थाना क्षेत्र में उस पर मुकदमे दर्ज हैं। लीलू पर सबसे ज्यादा मुकदमे उत्तर प्रदेश के शेरगढ़ जिला मथुरा में दर्ज हुए हैं। यह मथुरा जिले का सबसे बड़ा बदमाश बताया जाता है। पुलिस ने उस पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया था।

MUST WATCH

sanjeevni app

More From state

Trending Now
Recommended