संजीवनी टुडे

भाजपा नेता की खाद बीज की दुकान में लाखों रूपये की चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

संजीवनी टुडे 27-10-2020 17:40:47

थाना राया के हाथरस मथुरा रोड स्थित भाजपा नेता की खाद बीज की दुकान से बीतीरात चोर गल्ले में रखी लाखों रूपये की नगदी चुरा ले गए।


मथुरा। थाना राया के हाथरस मथुरा रोड स्थित भाजपा नेता की खाद बीज की दुकान से बीतीरात चोर गल्ले में रखी लाखों रूपये की नगदी चुरा ले गए। मंगलवार सुबह दुकान का ताला टूटे होने पर घटना की जानकारी हुई। सूचना पाकर पहुंची राया पुलिस ने सीसी टीवी फुटैज खंगालते हुए जांच में जुट गई है। 

थाना राया क्षेत्र निवासी भाजपा के मण्डल अध्यक्ष राकेश बंसल की कृष्णा खाद बीज भंडार के नाम से दुकान हाथरस मथुरा मार्ग पर स्थित है। जहां बीतीरात दुकान बंद कर राकेश बंसल घर चले गए थे। बीतीरात चोरों ने दुकान के शटर के ताले चटका दिए और दुकान में प्रवेश किया और गल्ले में रखी लाखों रूपये की नगदी चुरा ले गए। चोरी की सारी घटना वहां स्थित सीसीटीवी में कैद हो गई। 

मंगलवार सुबह सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक सूरज प्रकाश शर्मा कस्बा प्रभारी अजय अबाना मय फोर्स के दुकान पहुंच गए और सीसीटीवी के फुटेज खंगाल कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी बताया कि जल्दी ही चोरी की घटना का खुलासा किया जायेगा। घटना की रिपोर्ट थाना राया में दर्ज करा दी गयी है। फुटैज में अहम सुराग हाथ लगे है।

यह खबर भी पढ़े: 2+2 वार्ता: भारत और अमेरिका के बीच इन पांच समझौतों पर हुए हस्ताक्षर, दोनों देशों की दोस्ती हुई मजबूत

यह खबर भी पढ़े: फिल्म 'मोहब्बतें' के 20 साल पूरे, अमिताभ बच्चन बोले- मोहब्बतें बहुत कारणों से है खास

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended