संजीवनी टुडे

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

संजीवनी टुडे 11-03-2019 19:41:58


चित्तौडग़ढ़। जिले के कपासन थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को मर्ग दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने विसरा लिया है, जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट होंगे। मृतका के प्रेम विवाह करने के कारण पुलिस की सूचना के बावजूद पीहर पक्ष चिकित्सालय नहीं आया था।

कपासन थाना क्षेत्र के सिंहपुर चौकी प्रभारी इन्द्रसिंह ने बताया कि माताजी की पांडोली हाल आदर्श कॉलोनी कपासन निवासी देवीलाल तेली कपासन में पानी पताशे का ठेला लगाता है। इसने दो विवाह किए हैं। दूसरी पत्नी लक्ष्मी प्रजापत से 10 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। लक्ष्मी काफी समय से माताजी की पांडोली में ही रह रही थी। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

 

दो दिन पूर्व लक्ष्मी कपासन रहने गई थी। देवीलाल तेली की पहली पत्नी मंजू, इसका पुत्र व दूसरी पत्नी लक्ष्मी रविवार को एक धार्मिक स्थान पर दर्शन करने गए थे। शाम को पुन: कपासन लौटे थे। थोड़ी देर बाद लक्ष्मी की तबियत बिगड़ गई। इस पर उसे कपासन चिकित्सालय ले गए, जहां उपचार के बाद छुट्टी दे दी। रविवार रात को पुन: उसकी तबियत बिगड़ गई। इस पर उसे कपासन चिकित्सालय लाए, जहां से चित्तौडग़ढ़ रैफर कर दिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE
 

लक्ष्मी को जिला चिकित्सालय लाए, जहां उसे चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को रात को मोर्चरी में रखवाया दिया। सोमवार को सूचना मिलने पर कपासन थाना पुलिस मौके पर पहुंची व घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पति की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि करीब 10 वर्ष पूर्व लक्ष्मी ने प्रेम विवाह किया था। इससे देवीलाल के दो संतान है। पुलिस ने लक्ष्मी के पीहर पक्ष डिंडोली भी सूचना की थी। लेकिन परिजनों ने आने से इनकार कर दिया। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended