संजीवनी टुडे

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्‍कर्म, मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 19-07-2019 15:22:01

युवक और युवती के बीच फेसबुक में दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे दोस्ती प्‍यार में बदल गई। फेसबुक से दोस्ती कर युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा।


रायपुर। युवक और युवती के बीच फेसबुक में दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे दोस्ती प्‍यार में बदल गई। फेसबुक से दोस्ती कर युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा। युवती के  गर्भवती होने पर किसी को भी नहीं बताने और जान से मारने की धमकी दिया। 

युवती ने घटना की रिपोर्ट शुक्रवार को डीडी नगर थाने में की। मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार टंडवा बस्ती पारा तिल्दा नेवरा निवासी युवती 28 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सेक्टर-4 भिलाई दुर्ग निवासी गुरुदत्त बंछोर पिता सतीश बंछोर ने प्रार्थियां से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती किया। फेसबुक पर बात होने के बाद दोनों का मिलना जुलना भी शुरू हो गया। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। 

जिसके बाद युवक शादी करने का झांसा देकर एक मार्च 2019 से 15 जुलाई 19 के मध्य डंगनिया डीडी नगर रायपुर में लगातार शारीरिक संबंध बनाते रहा। गर्भ ठहर जाने पर किसी को नहीं बताने और जान से मारने की धमकी दिया। फि‍लहाल पुल‍िस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended