संजीवनी टुडे

लॉकडाउन में शादी: 9 लोगों की बारात लेकर दूल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, परमिशन के पास से पहुंचा दिल्ली

संजीवनी टुडे 31-05-2020 17:24:34

फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर सील के दौरान फरीदाबाद की पुलिस की सख्ती लगातार जारी है। इस दौरान फरीदाबाद से बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे की गाड़ी भी पुलिस ने रुकवाई, लेकिन उनके पास परमिशन का पास देखकर बारात को दिल्ली जाने दिया गया।


फरीदाबाद। फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर सील के दौरान फरीदाबाद की पुलिस की सख्ती लगातार जारी है। इस दौरान फरीदाबाद से बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे की गाड़ी भी पुलिस ने रुकवाई, लेकिन उनके पास परमिशन का पास देखकर बारात को दिल्ली जाने दिया गया। दूल्हे ने समाज को संदेश देते हुए बताया कि उनके पास 50 लोगों की परमिशन थी लेकिन वह बरात में कुल 8 -9 लोगों को ही लेकर जा रहे हैं । 

दूल्हे ने कहा कि अब लोगों को आने वाले समय में चार लोगों के साथ ही बारात लेकर जानी चाहिए ताकि मैं तो लडक़ी वालों पर कोई बोझ आए और ना ही लडक़े वालों पर कोई बोझ आये । रविवार को वसीम नामक दूल्हा फरीदाबाद से दिल्ली के सीलमपुर के लिए अपनी दुल्हन लेने के लिए मात्र 9 लोगों की बारात लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुआ।

हालांकि इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोका और फिर परमिशन देखकर उन्हें जाने की इजाजत दे दी। दूल्हे वसीम ने बताया  की आज उसकी शादी है और उस की बारात दिल्ली के सीलमपुर जा रही है उसने बताया कि पुलिस ने उनके पास मौजूद परमिशन को देखने के बाद उन्हें जाने की इजाजत दी है। वसीम ने बताया कि उनके पास 50 लोगों की परमिशन थी फिर भी वह मात्र आठ नौ रिश्तेदारों के साथ बारात लेकर जा रहे है। धूमधाम से शादी न हो सकने के सवाल पर दूल्हे ने कहा कि आने वाले समय में लोगों को इसी तरह सादगी से शादी करनी चाहिए ताकि लडक़ा और लडक़ी वालों पर कोई बोझ न पड़े।

यह खबर भी पढ़े: बलरामपुर: बरसात के समय यह क्षेत्र बन जाता है 'टापू', महीनों तक घरों में रहते हैं कैद

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended