संजीवनी टुडे

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगायी फांसी, मौत

संजीवनी टुडे 10-11-2018 16:19:05


कानपुर। काकादेव थानाक्षेत्र में शनिवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जेके मंदिर राजपुरवा निवासी राहुल कुमार सविता की डबल पुलिया स्थित सैलून की दुकान है, परिवार में पत्नी विभा सविता (27) थी। राहुल ने बताया कि शनिवार सुबह वह अपने तीन साल के बेटे हार्दिक को टहलाने ले गए थे और घर में पत्नी अकेले थी। इसी दौरान पत्नी ने कमरे में जाकर पंखे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पहुंचे राहुल ने कमरे का दरवाजा बंद होने पर आवाज लगाई, लेकिन कोई आवाज नहीं आयी। 

अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए परिजन ऊपर के रास्ते से कमरे के अंदर दाखिल हुए। कमरे में विवाहिता का शव लटका देख परिजनों के होश उड़ गए। वहीं चीख पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसी भी पहुंच गये। 

घटना की जानकारी पर क्षेत्राधिकारी व काकादेव पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर जांच पड़ताल की। काकादेव इंस्पेक्टर राजीव सिंह ने बताया कि विवाहिता द्वारा आत्महत्या किये जाने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अवसाद के चलते युवक ने फांसी लगाकर दी जान
नवाबगंज के लालनपुरवा इलाके में अवसाद के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजनों के युवक का शव लटका देख घटना की जानकारी पुलिस को दी। लालनपुरवा निवासी अनिल यादव उर्फ मोनू (32) चट्टा मालिक थे। परिवार में पत्नी सुनीता एक बेटा है। छोटे भाई अमन ने बताया कि अनिल बीते दो माह किसी बात को लेकर परेशान रहते थे। 

शुक्रवार देर शाम परिजनों के साथ खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चले गए। जिसके बाद रात में किसी समय उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आज सुबह परिजनों ने कमरे में पंखे से अंगोछे के सहारे शव लटका देख तो उनके होश उड़ गए। वहीं जानकारी पर पहुची पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तरफ से किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गयी है।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now