संजीवनी टुडे

युवक के सिर में मारी गोली, चार पर केस

संजीवनी टुडे 22-03-2019 17:56:46


पानीपत। पानीपत के उझा रोड स्थित शक्ति विहार कालोनी में चार युवकों ने हिमांशु उर्फ काकू पुत्र रविंद्र के सिर में गोली मार दी। हिमांशु को परिजनों ने पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है। मेडिकल जांच में पता चला कि हिमांशु के सिर के अंदर गोली धंसी हुई है। 

प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हिमांशु को चिंताजनक हालत में पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। परिजनों ने हिमांशु को पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बताते हैं कि हिमांशु वीरवार को अपने मामा ओमपाल शर्मा के घर होली पर्व पर मिलने गया हुआ था। वह अपने मामा के परिजनों से बातचीत कर रहा था। इस दौरान उसने घर के बाहर शोर शराब सुना। हिमांशु घर के बाहर पहुंचा तो कुछ लोग आपस में लड़ रहे थे। हिमांशु ने उनसे लड़ाई नहीं करने की बात कही। इस पर झगड़ा करने वाले युवकों में से एक ने हिमांशु के सिर में गोली मार दी और फरार हो गये। पुलिस ने अपनी जांच इसकी पुष्टि की है। 

थाना चांदनी बाग पुलिस ने हिमांशु के ममेरे भाई नीरज पुत्र ओमपाल की शिकायत पर खत्री, जोनी, सौरव व गौरव निवासी शक्ति विहार कालोनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 34, 120बी, 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

केस की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर अनिल ने शुक्रवार को बताया कि सिर में गोली लगने से हिमांशु गंभीर रूप से घायल हुआ है। निजी अस्पताल में भर्ती हिमांशु की हालत गंभीर है। पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

More From state

Trending Now
Recommended