संजीवनी टुडे

मरांडी ने कहा, पांच साल तक हाथी उड़ाने वाले मुख्यमंत्री को विस चुनाव में जनता सिखायेगी सबक

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-11-2019 22:44:47

सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने आज कहा कि पांच साल तक हाथी उड़ानेवाले वर्तमान मुख्यमंत्री रघुवर दास को इस बार के विधानसभा चुनाव में जनता सबक सिखायेगी।


चतरा। झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री एवं झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने आज कहा कि पांच साल तक हाथी उड़ानेवाले वर्तमान मुख्यमंत्री रघुवर दास को इस बार के विधानसभा चुनाव में जनता सबक सिखायेगी।

यह खबर भी पढ़ें: ​महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन की बढ़ी उम्मीद, शुक्रवार को की जा सकती है घोषणा

मरांडी ने यहां सिमरिया सीट से झाविमो प्रत्याशी रामदेव सिंह भोक्ता के नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पांच साल तक हाथी उड़ाने वाले मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता दास को इस बार के विधानसभा चुनाव में जनता सबक सिखायेगी। उन्होंने भाजपा पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा दल बदल के लायक भी नहीं रहेगी।

झाविमो अध्यक्ष ने कहा कि सिमरिया की जनता ने पार्टी को लगातार दो बार जीत दिलाई है और वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव में झाविमो जीत की हैट्रिक लगाएगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में झाविमो की सरकार बनेगी और हर खेत में पानी, विस्थापितों को रोजगार के साथ-साथ युवाओं को भी रोजगार देने की व्यवस्था की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended