संजीवनी टुडे

JDA सर्कल सड़क हादसे को लेकर सामने आए कई चौंकाने वाले खुलासे, रात को युवती के साथ पब से भागा था आरोपी!

संजीवनी टुडे 20-07-2019 19:22:53

गोविंददेवजी जा रहे डागा गंभीर हाल में अस्पताल में भर्ती हैं।


जयपुर। राजधानी जयपुर में जेएलएन मार्ग स्थित जेडीए सर्कल ( JDA ) पर बीते शुक्रवार सुबह को 62 घंटे बाद फिर बड़ा सड़क हादसा हुआ। यहाँ 120 किमी की स्पीड से आई लग्जरी कार ने जयपुर के आराध्यदेव गोविंद देवजी के भक्त एक स्कूटर सवार महावीर नगर (टोंक रोड) निवासी अभय डागा को टक्कर मार दी। 

गोविंददेवजी जा रहे डागा गंभीर हाल में अस्पताल में भर्ती हैं। स्कूटर सवार डागा कार से टकरा 25 फीट ऊपर उछल करीब 40 फीट दूर जा गिरे थे। कार स्कूटर को घसीट करीब 100 मीटर दूर डिवाइडर कूद रॉन्ग साइड में 50 मीटर जाकर रुकी। कार चालक सिद्धार्थ शर्मा (24) सिरसी रोड पर रॉयल ग्रीन निवासी है। इससे पहले जेडीए सर्कल पर मंगलवार को तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई थी। इसके बावजूद लोगों की गाडिय़ों की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। इस मामले में पुलिस को कार चालक के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं।

पकड़े गए सिद्धार्थ के परिचितों के मुताबिक, आरोपी सिद्धार्थ की शुक्रवार रात को न्यूयॉर्क की फ्लाइट थी। विदेश जाने से पहले वह पार्टी कर रहा था। नीमकाथाना में परिवार की माइंस है। उसकी मां यहां एक निजी स्कूल में टीचर है। हालांकि लग्जरी कार के एयरबेग खुलने से आरोपी और उसके साथ मौजूद युवती बाल-बाल बच गए।

पुलिस आई तो पब से भागा था आरोपी
सी स्कीम स्थित एक पब में शराब पार्टी और डीजे के दौरान गुरुवार देर रात एक बजे पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने पब बंद करवा दिया। तब आरोपी सिद्धार्थ परिचित युवती को वैशाली नगर अपने दोस्त के घर ले गया, जहां से शुक्रवार सुबह राजापार्क छोडऩे जा रहा था। तभी हादसा हो गया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

जेडीए सर्किल पर जिस लग्जरी कार से टक्कर हुई उस पर स्थाई नंबर नहीं थे। कार पर अस्थाई नंबर लगे हुए थे, जो परिवहन विभाग की ओर से एक महीने के लिए जारी किए गए थे। आरटीओ राजेन्द्र वर्मा के अनुसार कार को दूसरे जिले में ले जाने के लिए एक महीने के लिए अस्थाई नंबर जारी किए जाते हैं। डीलर किसी भी कार को बिना रजिस्ट्रेशन चलाने के लिए नहीं दे सकता।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended