संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री के रोड शो में कई लोगों की कटी जेब

संजीवनी टुडे 14-03-2019 22:17:11


फरीदाबाद। बल्लभगढ़ में गुरुवार को आयोजित मुख्यमंत्री के रोड शो में चोरों ने जमकर चांदी कूटी। इस दौरान कई लोगों की जेबों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। किसी की जेब से मोबाइल फोन तो किसी की जेब से नगदी चुरा ली। जेब कटने के बाद पीडि़त लोग जब अग्रसेन चौकी पहुंचे तो वहां पुलिस ने उनकी शिकायत पर गौर नहीं किया, जिस पर गुस्साए लोगों ने थाने में ही भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। हालांकि लोग कह रहे थे कि करीब 150 लोगों की इस रोड शो के दौरान जेबें कटी है परंतु इसकी पुष्टि नहीं हुई है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पीडि़त फाइन इलेक्ट्रॉनिकस के मालिक मनोज गोयल ने बताया कि उन्होंने अंबेडकर चौक पर सीएम के स्वागत की तैयारी की थी । उनका यहां पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया, किन्तु स्वागत के बाद वह यह देखकर हैरान हो गये कि उनकी जेब से मोबाइल गायब था। उनके साथ खडे लोगों की जेब से भी किसी का कैश तो किसी का मोबाइल गायब था। जैसे-जैसे सीएम का काफिला आगे बढ़ता गया। पीछे लोगों को अपनी जेबें साफ होने का पता चलने लगा। 

गोकुल घी वाले महेश गोयल के करीब 3 हजार रूपये, फरीदाबाद इलेक्ट्रॉनिकस डीलर एसोसिएशन के प्रधान राजेश अग्रवाल की जेब से 25000, बब्लू ज्वैलर्स के 30 हजार जेब से गायब हो गए। इतनी बड़ी तादाद मे लोगों की जेब पर हाथ साफ होने से पूरे शहर के लोगों मे हडकंप मच गया। सभी एकत्रित होकर अग्रसेन पुलिस चौकी पहुंचे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

व्यापारियों का कहना था कि जिस जिस ने सीएम का स्वागत किया उन्हीं लोगों की जेबे कटी है। वहीं इस बारे में अग्रसेन पुलिस चौकी प्रभारी का कहना है कि कुछ लोग चौकी में शिकायत करने आए थे, जिनकी शिकायत ले ली है, जहां-जहां सीसीटीवी कैमरे लगे है, वहां फुटेज के आधार पर जांच की जाएगी। हालांकि उनका कहना है कि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि 150 लोगों की जेबें कटी है, लेकिन इतना जरुर है कि कुछ लोगों की जेबें जरुर कटी है। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended