संजीवनी टुडे

जेटली, केजरीवाल समेत कई नेताओं ने श्रीलंका में हुए बम धमाकों पर दुख जताया

संजीवनी टुडे 21-04-2019 15:29:53


नई दिल्ली। केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने रविवार को श्रीलंका की राजधानी कोलंबों में हुए बम धमाकों पर दुख जताया है। अरुण जेटली ने ट्वीट में लिखा, श्रीलंका के कोलंबों में बम धमाकों से और वहां मौजूद निर्दोष लोगों की हत्या से गहरा दुख हुआ। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

हिंसा की ऐसी घिनौनी हरकत बेहद निंदनीय है। मेरे विचार और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करें।मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा, ईस्टर पर श्रीलंका से बेहद दुखद समाचार आया है।

ु

मानवता के दुश्मनों को दुनिया के किसी भी हिस्से में सफल होने की अनुमति नहीं दी जा सकती है और आतंक के कृत्यों की कड़ी शब्दों में निंदा की जानी चाहिए। शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि श्रीलंका में हुए विस्फोटों के बारे में सुनकर दुख हुआ। सभी भारतीय दुख की घड़ी में श्रीलंका के साथ एकजुट हैं। 

आतंकवाद के प्रति कोई सहिष्णुता नहीं हो सकती है और यहां उम्मीद है कि श्रीलंका अपनी भूमि पर इस बुरी तरह से हमले के बाद मजबूत हो जाएगा। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, दिल से मेरी संवेदना है। ईस्टर पर कोलंबो के होटलों और चर्चों में सीरियल ब्लास्ट बेहद निंदनीय है। एक आतंकवादी का कोई धर्म नहीं होता है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भारत इस आतंकवाद के खिलाफ एकजुट है और श्रीलंका के साथ इस दुख की घड़ी में साथ खड़ा है। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि श्रीलंका में बम धमाकों में मारे गए निर्दोष लोगों की बात सुनकर दर्द हुआ। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended