संजीवनी टुडे

मनोज तिवारी ने रोड शो निकाल मतदाताओं का आभार जताया

संजीवनी टुडे 02-06-2019 18:45:11

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के नवनिर्वाचित सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र में रोड शो निकालकर क्षेत्र के मतदाताओं का आभार जता


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के नवनिर्वाचित सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र में रोड शो निकालकर क्षेत्र के मतदाताओं का आभार जताया ।


रोड शो की शुरुआत गांवड़ी स्थित पांचवा पुस्ता मदर डेरी से हुई और अरविंद नगर, घोडा, ब्रहमपुरी, सीलमपुर,  चौहान बांगर, मौजपुर बाबरपुर, रोहतास नगर,  दुर्गापुरी,  रामनगर, अशोक नगर होते हुए गुरु तेग बहादुर अस्पताल के पास खत्म हुआ। मनोज तिवारी ने यहां रोड शो में शामिल कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया।

मनोज तिवारी ने कहा कि हम राष्ट्रवाद और विकास जैसे मुद्दों को लेकर चुनाव में उतरे थे। वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) सहित तमाम दलों के महागठबंधन का लक्ष्य सिर्फ नरेन्द्र मोदी को हटाना था। इसके लिए तमाम पार्टियों ने राष्ट्रहित और विकास को ताक पर रखकर देश की अखंडता को भी दांव पर लगा दिया था। सत्ता के लालच में देशद्रोह जैसे कानून को समाप्त करने की घोषणा कर तमाम विपक्षी पार्टियां देश के खिलाफ विद्रोह करने वाले देशद्रोहियों के साथ खड़ी नजर आईं। इसके बावजूद देश की जनता ने देशद्रोहियों के साथ खड़ी पार्टियों के खिलाफ मतदान कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

मनोज तिवारी ने कहा की दिल्ली की सातों सीटों पर ऐतिहासिक विजय दिलाकर दिल्ली की जनता ने भाजपा पर जो अटूट विश्वास व्यक्त किया है समूची पार्टी और उसके लाखों कार्यकर्ता उसके लिए जनता के ऋणी है और दिल्ली के लाखों लोगों का समग्र विकास कराने के लिए कृतसंकल्प है। उन्होंने कहा कि हमें संतोष है कि पिछले पांच वर्षों में दिल्ली की परिवहन व्यवस्था सुधारने के लिए 50 हजार करोड़ रुपये से अधिक का विकास कार्य कराकर भाजपा नीत सरकार ने दिल्ली में सड़कों का जाल बिछाया जिससे न सिर्फ प्रदूषण में कमी आई बल्कि परिवहन व्यवस्था में भी सुधार हुआ। हजारों लोगों को रोजगार और स्वरोजगार के लिए मुद्रा लोन का लाभ मिला लेकिन मन में टीस जरूर रही क्योंकि दिल्ली के लाखों लोगों को पांच लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज देने वाली आयुष्मान भारत योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना लागू न करके दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने दिल्लीवासियों के साथ विश्वासघात किया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह संकल्प लिया है कि दिल्ली को बार-बार झूठे आश्वासन और अपने कारनामों से दर्द देने वाली केजरीवाल सरकार को जनता के साथ मिलकर 2020 के विधानसभा चुनाव में उखाड़ फेंकगे तथा दिल्लीवासियों और विकास के बीच में खड़ी केजरीवाल सरकार की दीवार को तोड़कर दिल्ली में भी कमल खिलाएंगे ताकि दिल्ली का समग्र विकास हो सके ।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now