संजीवनी टुडे

मनोज तिवारी ने ममता पर बोला हमला, कहा-ममता राज में रो रहे मां, माटी और मानुष...

संजीवनी टुडे 18-04-2019 22:26:18


हावड़ा। हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रंतिदेव सेन गुप्ता के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे भोजपुरी गायक और दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा है कि 35 वर्षों तक वाममोर्चा के अत्याचार के दौरान ममता बनर्जी ने मां, माटी, मानुष का नारा दिया था। अब ममता राज में मां, माटी और मानुष तीनों रो रहे हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

उन्होंने दावा किया कि पूरे बंगाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर है। लोग इस बार ममता बनर्जी के खिलाफ जरूर वोट करेंगे। मनोज तिवारी ने कहा कि रामनवमी की शोभायात्रायों में पूरे बंगाल में जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे गूंज रहे हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि राजनीतिक द्वेष के चलते महत्वाकांक्षी आयुष्मान भारत स्वास्थ्य बीमा योजना से बंगाल के लोगों को वंचित रखा गया है। इसके अलावा ऐसी कई अन्य योजनाएं हैं जिसमें किसानों के लिए अनुदान भी शामिल हैं।

मनोज तिवारी राहुल गांधी पर भी हमलावर रहे। न्याय योजना का जिक्र करते हुए कहा कि जब कांग्रेस 60 वर्षों तक सत्ता में रही तब उसे लोगों को 72,000 रुपये देने की बात याद नहीं आई। सच्चाई यह है कि अब लोगों को बरगलाने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष झूठा दावा कर रहे हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को किसानों की कर्जमाफी का वादा छत्तीसगढ़ और कर्नाटक में भी निभाना चाहिए। तिवारी ने कहा कि देश की जनता सबकुछ देख रही है। राज्य में गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान के दौरान हिंसा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल हिंसा की आग में जल रहा है। साथ ही चुनाव आयोग से इसके खिलाफ ठोस कार्रवाई करने की अपील भी की।

More From state

Trending Now
Recommended