संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री बाबा साहब के सपनों को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध : मनोज तिवारी

संजीवनी टुडे 06-12-2018 19:58:48


नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यालय में गुरुवार को अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा बाबा साहब डाॅ. भीमराव अम्बेडकर के 63वें महापरिनिर्वाण दिवस पर पुष्पांजलि अर्पित की गई।
 
इस अवसर पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत तमाम पार्टी नेताओं ने बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ बाबा साहब के सपनों को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध है। 
 
संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कहा कि दुनिया में ऐसे बहुत कम मनुष्य होते हैं जो अपने परिवार को छोड़ कर देश एवं समाज के लिए कार्य करते हैं और बाबा साहब ने अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित किया। कार्यकर्ताओं को उनकी कार्यशैली से प्रेरणा लेनी चाहिए और उनके नक्शेकदम पर चलने का प्रयास करना चाहिए।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

 
कार्यक्रम में मौजूद एससी मोर्चा अध्यक्ष मोहन लाल गिहारा ने कहा कि मोदी जिस प्रकार बाबा साहब के जीवन से जुड़े हुए पांच महत्वपूर्ण जगहों को भी तीर्थस्थल के तौर पर विकसित कर रहे हैं, वह अपने आप में प्रशंसनीय है और यह बात हमें अपने समाज के लोगों तक पहुचाने का कार्य करना चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बाबा साहेब की जीवन शैली से सीख लेने का अाह्वान किया।
sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now