संजीवनी टुडे

मनोज की हार पर चौंकी जनता, कहा 'अभी हारा नहीं हूँ मैं'

संजीवनी टुडे 24-05-2019 13:59:02


लखनऊ। गाजीपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार के रुप में  केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा चुनाव लड़े और 23 मई को आये नतीजे में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। मनोज सिन्हा की हार पर भाजपाई चौंक गए। उनकी पराजय पर के बाद अलग अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा की हार पर भाजपा नेताओं की प्रतिक्रियाएं शुक्रवार को भी आती रही। भाजपा नेता राहुल मिश्रा गुरु ने ट्वीट कर मनोज सिन्हा की हार पर लिखा कि बेशक हार हुई है मेरी, पर अभी हारा नहीं हूँ मैं। मुझको लाचार न समझो तुम, बेचारा नहीं हूँ मैं
रुका हूँ, गिरा हूँ, ज़मीं पर पड़ा हूँ, पर ज़िंदा हूँ अभी, बस हार ही हुई है मेरी, अभी हारा नहीं हूँ मैं। 

वाराणसी की रहने वाली मनोज सिन्हा की युवा भाजपा समर्थक सान्या पाण्डेय ने ट्वीट कर लिखा कि जनपद को विकास के उच्च पटल पर स्थापित करते एक नई पहचान देने के लिए आपका हृदय से आभार व धन्यवाद, गाजीपुर का इतिहास जब भी लिखा जाएगा "मनोज सिन्हा" स्वर्णाक्षरों में चमकता मिलेगा। 

उन्होंने लिखा कि गाजीपुर के कुछ वर्ग ने आज दिखा दिया कि विकास के मायने नहीं होते हैं सिर्फ जात-पांत के मायने होते हैं, देखते हैं यह लोग कितना विकास करा लेते हैं अफजाल अंसारी से।

गाजीपुर के भाजपा के युवा नेता उत्तम जख्मी ने ​ट्वीट कर लिखा कि मनोज सिन्हा जी हम शर्मिंदा हैं, जातिवाद अभी ज़िन्दा हैं। ग़ाज़ीपुर को विकास पसंद नहीं हैं। यहाँ की जनता को आतंकवाद पसंद हैं। मैं आपसे माफ़ी माँगता हूँ, यहाँ पे आप नहीं बल्कि ग़ाज़ीपुर हारा हैं।
 
वहीं विजयी प्रत्याशी अफजाल के समर्थक और गाजीपुर के जंगीपुर के विधायक डॉ.विरेन्द्र यादव ने भी शुक्रवार को ए​क प्रतिक्रिया में कहा कि जीत जनता के विश्वास की हुई है। गाजीपुर में कोई व्यक्ति जनता के विश्वास को हरा नहीं सकता था। गठबंधन के साथ जनता का विश्वास बना रहा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

'' भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.महेन्द्र पाण्डेय ने भी मनोज सिन्हा के हार पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे मनोज सिन्हा के हार पर अफसोस है। गाजीपुर ने सिन्हा को सांसद ना बनाकर बहुत कुछ खोया है।''

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended