संजीवनी टुडे

मनोहरलाल फिर बनेंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री : कृष्णपाल गुर्जर

संजीवनी टुडे 17-06-2019 14:51:15

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने दावा किया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर ही प्रदेश के दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे।


फरीदाबाद। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने दावा किया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर ही प्रदेश के दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे। हरियाणा में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 75 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी। गुर्जर सोमवार को पृथला के गांव सीकरी में भाजपा के जिला महामंत्री सोहनपाल छोकर द्वारा आयोजित कार्यकर्ता धन्यवाद समारोह में बतौर मुख्यातिथि उपस्थित थे।

 केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जनता जो भी अपेक्षाएं एक मंत्री और सांसद से रखती है,वह उसको दिन रात मेहनत कर पूरा करेंगे। उन्होंने दावा है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा के पास कार्यकर्ताओं की जो शक्ति है वह अन्य किसी पार्टी के पास नहीं है। 

वह इस पूंजी के बल पर विधानसभा में भी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी और मनोहर लाल खट्टर दोबारा से मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद किया। उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव में न तो जाति का मामला था न ही गोत्र का मामला था। यह केवल देश का मामला था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From state

Trending Now
Recommended