संजीवनी टुडे

मनचलों को छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, लड़की ने चप्पलों-जूतों की बारिश

संजीवनी टुडे 10-08-2020 09:51:31

पटना में सरेराह में रविवार को मनचलों को कड़ी सीख दी। चप्पलों-जूतों की बारिश कर माफी मांगने पर मजबूर किया। लड़की ने जमकर एक मनचले की धुनाई कर दी जबकि दूसरा फरार हो गया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवईपुरी की है।


पटना। पटना में सरेराह में रविवार को मनचलों को कड़ी सीख दी। चप्पलों-जूतों की बारिश कर माफी मांगने पर मजबूर किया। लड़की ने जमकर एक मनचले की धुनाई कर दी जबकि दूसरा फरार हो गया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवईपुरी की है। जहां रविवार को दो मनचलों ने छात्रा के साथ छेड़खानी की। छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए दौड़ कर एक मनचला को पकड़ लिया और चप्पलों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। यह देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और फिर सब ने मनचले को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।  उसके कपड़े भी फाड़ दिए। इस दौरान उसका दूसरा साथी फरार हो गया। 

सूत्रों के मुताबिक पिटाई के बाद लोगों ने आरोपित को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है। आरोपी मंदिरी का रहने वाला है। पीड़िता ने बताया कि वह बीए की स्टूडेंट है और श्रीकृष्णा नगर की रहने वाली है।  रविवार की दोपहर वह अपनी फ्रेंड के घर मंदिर से होकर लौट रही थी, तभी उसी मोहल्ले का आरोपी जो पिछले कई महीनों से उसके पीछे पड़ा था। 

किदवईपुरी स्टेट बैंक के पास पहुंचने पर अपने दोस्तों के साथ आ धमका और छेड़खानी शुरू कर दी। इस पर उसने हिम्मत नहीं हारी और साहस दिखाते हुए एक मनचले को मौके पर ही दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी। कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

यह खबर भी पढ़े: Corona Vaccine: लास्ट स्टेज में हो रहे टेस्ट का मतलब ये नहीं कि वैक्सीन तैयार है- WHO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended