संजीवनी टुडे

बिहार में मुश्किल से खुलेगा महागठबंधन का खाताः मंगल पांडेय

संजीवनी टुडे 20-05-2019 16:47:45


पटना। एग्जिट पोल के रुझानों पर भरोसा जताते हुए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि बिहार में बमुश्किल महागठबंधन का खाता खुलेगा। उन्होंने सोमवार को कहा कि विभिन्न सर्वे एजेंसियों के एग्जिट पोल के रुझानों ने देश और राज्य में बने कथित महागठबंधन के अरमानों पर पानी फेर दिया है। इसके बावजूद विपक्ष देशभर में अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा है। मंत्री ने कहा कि 23 मई को ईवीएम, चुनाव आयोग और एग्जिट पोल के रुझानों को चुनौती देने वाले महामिलावटी गठबंधन की बोलती बंद हो जाएगी।

बिहार का परिणाम चौंकाने वाला होगा। सूबे में सिर्फ और सिर्फ एनडीए का परचम लहराएगा। राजद और उसके सहयोगी दल अपना खाता भी नहीं खोल पाएंगे। उन्होंने दावा किया कि 23 मई के बाद राजद न सिर्फ चार टुकड़ों में बंट जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरा विपक्ष तीन अंक भी पूरा नहीं कर पा रहा है और प्रधानमंत्री कौन होगा इसके लिए बैठकों का दौर जारी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

एग्जिट पोल में 5 सीट पाने वाले टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू जीरो सीट वाले अरविंद केजरीवाल से मिलकर प्रधानमंत्री बनने का दिवास्वप्न देख रहे हैं। उधर बंगाल में अपना किला ढहा चुकीं ममता बनर्जी कत्लेआम के दम पर प्रधानमंत्री बनने को लेकर बेताव हैं तो बुआ और बबुआ अंदर-ही-अंदर एक-दूसरे को कोसने की तैयारी में हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended