संजीवनी टुडे

धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या, रजवाहे में मिला शव

संजीवनी टुडे 14-01-2019 17:42:11


मेरठ। सरधना थाना क्षेत्र में रविवार से लापता एक युवक की धारदार हथियार से प्रहार करके हत्या कर दी गई। सोमवार को युवक का शव कस्बे के रजवाहे में पड़ा मिला तो मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

परिजनों के अनुसार सरधना कस्बे के मोहल्ला पीरजादान निवासी फरमान कुरैशी रविवार की शाम करीब 4 बजे अपने घर पर था। इसी दौरान फरमान के मोबाइल पर किसी की कॉल आई और वह एक पड़ोसी की स्कूटी लेकर घर से चला गया। देर रात तक फरमान के वापस न लौटने पर परिजन उसकी तलाश में जुट गए। 

उधर सोमवार की सुबह क्षेत्र के लोगों ने लोकप्रिय रोड पर एक खुदे हुए रजवाहे में फरमान का खून से लथपथ शव पड़ा देखा तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल की। फरमान की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गई थी। वहीं उसके चेहरे और सिर पर भी गहरे घाव के निशान थे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

शव के निकट ही पड़ोसी की स्कूटी भी बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी देहात राजेश कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

More From state

Loading...
Trending Now