संजीवनी टुडे

महागठबंधन की सिरफुटौवल पर ममता का कटाक्ष : मैं भी चाहती तो कहीं से चुनाव लड़ लेती

संजीवनी टुडे 13-04-2019 22:42:22


कोलकाता। केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ विपक्षी एकता की लाख कोशिशों के बावजूद सफलता नहीं मिलने का दर्द शनिवार को ममता बनर्जी की जुबान से छलका है। उत्तर प्रदेश, बिहार और अन्य राज्यों में कांग्रेस के साथ अन्य क्षेत्रीय दलों के बीच सीट समझौते पर सिरफुटौवल को लेकर उन्होंने इशारों-इशारों में बड़ी बात कही है। सिलीगुड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि मैं भी चाहती तो बंगाल के अलावा कहीं से भी चुनाव लड़ सकती थी। मैं बिहार, उत्तर प्रदेश, राजस्थान कहीं से भी चुनाव लड़ सकती थी, लेकिन मैंने इसलिए ऐसा नहीं किया ताकि वोट ना बटे और विपक्षी पार्टियां मजबूत रहें। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ममता ने कहा कि मैं चाहती हूं कि क्षेत्रीय दल आगे बढ़ें, बिहार में लालू यादव, उत्तर प्रदेश में मायावती, और अखिलेश यादव और दिल्ली में आम आदमी पार्टी मैंने सभी को एक साथ लाने के लिए सभी की मदद की। ममता बनर्जी ने कहा कि मेरा पूरा ध्यान पश्चिम बंगाल पर है। हम राज्य में सत्ता में आने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। विकास के लिए सभी का वोट बहुत महत्वपूर्ण है। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने कहा कि जहां भी क्षेत्रीय दल मजबूत हैं उन्हें अपने क्षेत्र में ऐसी सहमति बनानी चाहिए ताकि वोट ना बटे और भाजपा को लाभ ना मिले। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि जहां कहीं भी क्षेत्रीय दल मजबूत होते हैं, उन्हें अपने क्षेत्र से वोट नहीं खोना चाहिए। इसके अलावा ममता बनर्जी ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस केंद्र में अगली सरकार बनाने में मदद करेगी और उन्होंने लोगों से अपनी पार्टी को वोट देने का आग्रह किया। 

More From state

Trending Now
Recommended