संजीवनी टुडे

ममता का मोदी पर विवादित बयान, दक्षिण में एक भी सीट न मिलने का दावा

संजीवनी टुडे 19-04-2019 21:45:10


कोलकाता। लोकसभा चुनाव के बीच पश्चिम बंगाल में राजनीतिक पारा लगातार बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को बालूरघाट में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश में अब नरेंद्र मोदी के नाम पर केवल जूता बनना बाकी है और उस जूते को पहनकर हम सभी लोग देश भर में घूमेंगे। 

इस दौरान उन्होंने एनआरसी और कथित धार्मिक भेदभाव का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। ममता ने कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल में एनआरसी लागू कर यहां के लोगों को डराने की कोशिश कर रही है लेकिन मेरे जीते जी ऐसा कभी नहीं होगा। यहां से तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार अर्पिता घोष के समर्थन में जनसभा करते हुए ममता बनर्जी ने दावा किया कि दक्षिण भारत में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलेगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि दक्षिण में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलेगी। इसी तरह से उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भी भाजपा को एक भी सीट मिलने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि वहां पर हरेक सीट पर बहुजन समाजवादी की प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के गठबंधन की जीत होगी। 

इस दौरान उन्होंने बांग्लादेश के साथ जल बंटवारे मुद्दे का भी जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार चाहती है कि बालूरघाट से गुजरने वाली नदी का जल बांग्लादेश को दे दें ताकि यहां के किसान और आम लोग परेशान हों, लेकिन मैं ऐसा होने नहीं दे रही हूं और ना ही होने दूंगी। 

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

यहां से तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार अर्पिता घोष के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि अर्पिता घोष उनसे बालूरघाट के विकास के लिए हमेशा लड़ती हैं क्योंकि यहां के लोगों के विकास के लिए चिंतित रहती हैं। 

More From state

Trending Now
Recommended