संजीवनी टुडे

CM ममता ने कहा- लॉकडाउन बढ़ने से समस्या नहीं लेकिन लोगों को ना हो परेशानी

संजीवनी टुडे 08-04-2020 20:47:25

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में विपक्ष के प्रतिनिधियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग बैठक में लॉक डाउन को जारी रखने के संकेत दिए हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि


कोलकाता। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में विपक्ष के प्रतिनिधियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग बैठक में लॉक डाउन को जारी रखने के संकेत दिए हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि लॉकडाउन जारी रहने से कोई समस्या नहीं है। केंद्र सरकार जैसे कहेगी वैसी व्यवस्था राज्य में भी की जाएगी लेकिन लोगों को परेशानी ना हो इस पर विशेष तौर पर ध्यान देना होगा। 

बुधवार अपराहन राज्य सचिवालय में मीडिया से मुखातिब होकर उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के संबंध में दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी उनसे फोन पर बात की है। जब तक केंद्र सरकार इस पर ठोस फैसला नहीं ले लेती तब तक वह कुछ भी स्पष्ट तौर पर घोषणा नहीं करना चाहती हैं। उल्लेखनीय है कि इस तरह की आशंका जताई जा रही थी कि अगर लॉक डाउन की समय सीमा बढ़ाई जाती है तो ममता बनर्जी इसका विरोध कर सकती हैं। इसकी वजह है कि धीरे-धीरे मुख्यमंत्री बाजार, दुकान मंडी आदि खोलने का आदेश दे रही हैं।

इस समय जहां पूरे देश में लॉक डाउन चल रहा है और कई राज्य विभिन्न जिलों को सील कर रहे हैं, ऐसे समय में ममता बनर्जी ने बंगाल में फूल मंडी खोलने, बीड़ी का कारोबार जारी रखने, मिठाई और बेकरी की दुकानों को खोलने के आदेश दिए हैं। इसलिए आशंका व्यक्त की जा रही थी कि शायद लॉकडाउन अगर आगे बढ़ाया जाए तो ममता बनर्जी का विरोध करेंगी लेकिन बुधवार को उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जैसा निर्देश देगी उस हिसाब से राज्य व्यवस्था करेगी। 

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना से 24 घंटों में हुईं 32 मौतें, आए 773 नए मामले

यह खबर भी पढ़े: महाराष्ट्र: पिछले 24 घंटों में कोरोना से पुणे में 14 मरीजों की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended