संजीवनी टुडे

आंदोलनरत जेट कर्मचारियों के मंच पर पहुंचे ममता बनर्जी के प्रतिनिधि

संजीवनी टुडे 17-04-2019 22:19:15


कोलकाता। आर्थिक तंगी से जूझने की वजह से जेट एयरवेज बंद होने के कगार पर पहुंच चुकी है। इसे देखते हुए आंदोलनरत कर्मचारियों के धरना मंच पर बुधवार शाम ममता बनर्जी के प्रतिनिधि के तौर पर लोकसभा के सांसद सौगत रॉय पहुंचे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस बार भी तृणमूल कांग्रेस ने सौकत को दमदम से उम्मीदवार बनाया है। कोलकाता समय देशभर में इसके कई स्थाई और अस्थाई कर्मचारियों को करीब तीन महीने से वेतन नहीं मिला है। बकाया भुगतान की मांग को लेकर सोमवार से ही एयरपोर्ट के पास जेट एयरलाइंस दफ्तर के सामने इसके स्थाई और अस्थाई कर्मचारी धरना पर बैठे हुए हैं। 

उनका बकाया भुगतान अभी तक नहीं हो सका है। बुधवार शाम इनके धरना मंच पर सौगत रॉय जा पहुंचे। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के निर्देश पर वह यहां आए हैं। उन्होंने आंदोलनरत कर्मचारियों से बात की। उनकी समस्याओं को समझते हुए कहा कि जेट एयरलाइंस की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बेहद चिंतित हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि ऐसे समय में पश्चिम बंगाल सरकार और तृणमूल पार्टी कर्मचारियों के साथ खड़ी है। उनका बकाया निश्चित तौर पर भुगतान किया जाना चाहिए। आंदोलनरत जेट कर्मचारी तृणमूल कांग्रेस के श्रमिक संगठन के बैनर तले धरने पर बैठे हुए हैं। 

More From state

Trending Now
Recommended