संजीवनी टुडे

सेल्यूलर होने का ढोंग करती हैं ममता बनर्जी: कैलाश विजयवर्गीय

संजीवनी टुडे 22-02-2020 10:53:16

भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर एक बार फिर हमला बोला है।


कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर एक बार फिर हमला बोला है। उत्तर दिनाजपुर के पांजीपाड़ा में एक मंदिर परिसर में  मांस के टुकड़े फेंके जाने को लेकर उन्होंने ममता को घेरा है। इसका वीडियो साझा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने पूछा है कि आखिर ममता बनर्जी बताएं कि बंगाल में क्या हो रहा है? 

विजयवर्गीय ने ट्विटर पर लिखा है, "पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कितना भी सेक्युलर बनने का ढोंग करे, पर असलियत में हिंदू धर्मस्थलों की हालत बहुत ख़राब है। इस्लामपुर के पंजीपाड़ा इलाके में एक मंदिर में गोमांस फ़ेंकने वालों पर जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, तो महिलाओं को लाठी-डंडे उठाना पड़े।" 

उल्लेखनीय है कि उत्तर दिनाजपुर के इस मंदिर में गुरुवार को ही  मांस के टुकड़े फेंक दिए गए थे। शिवरात्रि से ठीक है एक दिन पहले हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हुए थे। बड़ी संख्या में महिलाओं ने सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया था। 

आरोप है कि शांतिपूर्वक तरीके से विरोध प्रदर्शन करने वाले 200 लोगों को पुलिस ने बलपूर्वक गिरफ्तार किया था। मांस का टुकड़ा फेंकने वालों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है और ना ही इस मामले में किसी की गिरफ्तारी हुई है जिसे लेकर इलाके में रोष बढ़ रहा है। 

यह खबर भी पढ़ें:​ अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट कर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ

यह खबर भी पढ़ें:​ शहनाज गिल पर जमकर बरसी राखी, वीडियो शेयर कर बोलीं- स्वयंवर हो रहा है, ये लोग मुझे...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended