संजीवनी टुडे

ममता बनर्जी ने कोलकाता में किया रोड शो

संजीवनी टुडे 15-05-2019 22:42:05


कोलकाता। कोलकाता में बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उसी रूट से रोड शो किया जिससे मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रैली की थी। बुधवार अपराह्न के समय धर्मतल्ला से बउबाजार, सेंट्रल एवेन्यू, गिरीश पार्क, विवेकानंद रोड होते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी रोड शो किया। उससे पहले उन्होंने बेलियाघाटा में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस दौरान ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि कोलकाता में अशांति फैलाने के लिए भाजपा की आक्रामक नीतियां जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की एक ही राजनीति है किसी भी तरह से हालात को हिंसक बना दो और उसका राजनीतिक लाभ उठाओ।धर्मतल्ला से शुरू हुए ममता बनर्जी के रोड शो में बड़ी संख्या में तृणमूल समर्थक शामिल हुए थे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

चारों तरफ पुलिस का पहरा था और आसपास की सड़कों पर भी लोग खड़े होकर ममता का स्वागत कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने भी हाथ हिलाते हुए सबका अभिवादन किया है। सीएम के काफिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ भी नारेबाजी हुई जबकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में समर्थकों ने जमकर नारे लगाए हैं। 

More From state

Trending Now
Recommended