संजीवनी टुडे

भ्रष्टाचार के आरोपों पर जनसभा में भावुक हुईंं ममता बनर्जी

संजीवनी टुडे 21-04-2019 22:45:30


कोलकाता। चिटफंड से लेकर स्टिंग ऑपरेशन और सिंडिकेट से लेकर अन्य तमाम तरह के भ्रष्टाचार के आरोपों का वार सहते-सहते आखिरकार रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का दर्द छलक पड़ा। नदिया जिले के ग्यासपुर में एक जनसभा के दौरान वह भावुक हो गईं। उन्होंने कहा, जीवन में हमेशा कोशिश रही है कि सादगी से केवल समाज की भलाई के लिए काम करें।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ममता ने भावुक स्वर में कहा, 'मां की मौत के बाद से अकेले रहती हूं। पूर्व सांसद के रूप में जो पेंशन मिलता है, वह भी लेना बंद कर दिया है। अपनी लिखी हुई 87 किताबों की बिक्री के बाद जो रॉयल्टी मिलती है उससे काम चल जाता है। फिर भी मुझे कई लोग चोर कहते हैंं। यह जनता तय करे। कौन मुझे क्या कहता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसलिए कभी मैं कोई जवाब नहीं देती। क्योंकि मैं जानती हूं कि मैं क्या हूं और क्या करती हूं'।

उल्लेखनीय है कि एक दौर में ममता बनर्जी के बेहद करीबी रहे मुकुल रॉय भाजपा का दामन पकड़ने के बाद लगातार उनपर हमलावर रहे हैं। उनको सबसे भ्रष्ट नेता बताने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मुकुल ने कहा था कि चिटफंड घोटाले का अगर सबसे ज्यादा कोई लाभ लेने वाला है, तो वह ममता बनर्जी हैं। इसका जिक्र करते हुए ममता ने कहा, मैं नेता तैयार कर सकती हूं लेकिन गद्दारों को लेकर काम नहीं करती। उन्होंने लोगों को मुकुल रॉय से सावधान रहने का आह्वान किया।इसके पीछे खास बात यह है कि मुकुल रॉय का आवास नदिया जिले की सीमा पर उत्तर 24 परगना के कांचरापाड़ा में है। नदिया जिले में भी उनकी अच्छी पकड़ मानी जाती है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस दौरान ममता बनर्जी ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं तब से देश में संवैधानिक संकट है। लोगों के अधिकार खत्म कर दिए गए हैं। संप्रदाय और मजहब के हिसाब से लोगों में भेदभाव किया जाता है। उन्हें सत्ता से हटाना जरूरी है। अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि 1100 करोड़ रुपये खर्च कर यहां फ्लाईओवर का निर्माण कराया गया है। इसके अलावा 1700 करोड़ रुपये खर्च कर एम्स की स्थापना की योजना बन रही हैं। उन्होंने लोगों से इसके लिए तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार को जिताने की अपील की।

More From state

Trending Now
Recommended