संजीवनी टुडे

ममता का आरोप- चुनाव पर्यवेक्षक के जरिए समानांतर सरकार चलाना चाहती है भाजपा

संजीवनी टुडे 21-04-2019 22:40:20


कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को चुनाव आयोग के बहाने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। नदिया जिले में चुनावी जनसभा में ममता ने कहा कि चुनाव आयोग की ओर से नियुक्त किए गए विशेष पर्यर्वेक्षक अजय वी. नायक के जरिए भाजपा राज्य में समानांतर सरकार चलाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने पूर्व में विशेष पुलिस पर्यवेक्षक के पद पर नियुक्त किए गए आईपीएस अधिकारी विवेक दुबे का भी जिक्र किया और कहा कि सेवानिवृत्त अधिकारियों के जरिए भाजपा राज्य की सत्ता पर कब्जा करना चाहती है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि अधिकारी राज्य के लोगों से अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। वह विशेष पर्यवेक्षक अजय वी. नायक के बयान पर प्रतिक्रिया दे रही थीं जिसमें नायक ने कहा था कि बंगाल की आज की स्थिति वैसी ही है जैसे 10-15 वर्ष पहले बिहार की थी।बिहार के पूर्व मुख्य चुनाव अधिकारी नायक ने कहा कि लोगों का राज्य पुलिस पर विश्वास नहीं है और इसलिए सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बलों की तैनाती की उनकी मांग बढ़ती जा रही है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ममता ने कहा कि भाजपा राज्य में समानांतर सरकार चलाने का प्रयास कर रही है। दो सेवानिवृत्त अधिकारियों को सरकार चलाने के लिए भेजा गया है, यह असंवैधानिक है। वर्ष 2016 में विधानसभा चुनाव में सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बलों को तैनात किया गया था, लेकिन पार्टी ने शानदार जीत हासिल की थी। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended