संजीवनी टुडे

दिल्ली पुलिस में बड़े फेरबदल, कमिश्नर ने रिटायरमेंट से पहले लिया फैसला

संजीवनी टुडे 26-02-2020 22:00:40

सेवा विस्तार पर चल रहे दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक का कार्यकाल जल्द ही समाप्त होने वाला है। इस बीच दिल्ली में साम्प्रदायिक दंगे होने और उसमें पुलिस की नाकामी की बात कही जा रही है।


नई दिल्ली। सेवा विस्तार पर चल रहे दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक का कार्यकाल जल्द ही समाप्त होने वाला है। इस बीच दिल्ली में साम्प्रदायिक दंगे होने और उसमें पुलिस की नाकामी की बात कही जा रही है। ऐसे में रिटायरमेंट से पहले अमू्ल्य पटनायक ने कई बड़े फेरबदल किए हैं।

बुधवार को रोहिणी जिले के एडिशनल पुलिस कमिश्नर एसडी मिश्रा का तबादला ट्रैफिक में कर दिया है। वहीं दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता व अब तक मध्य जिले की कमान संभाल रहे एम एस रंधावा एडिशन पुलिस कमिश्नर (क्राइम) बनाये गये है। इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (ईओडब्लू) के डीसीपी पीके मिश्रा को रोहिणी जिले की कमान सौंपी गई है।

वहीं, आईजीआई एयरपोर्ट के डीसीपी संजय भाटिया का तबादला मध्य जिले में डीसीपी के तौर पर किया गया है। उनके स्थान पर पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक के स्टाफ ऑफिसर राजीव रंजन को आईजीआई एयरपोर्ट का डीसीपी बनाया गया है। ये तबादले ऐसे मौके पर हुए हैं, जब दिल्ली में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति के लिए गृह मंत्रालय ने वरिष्ठ आईपीएस अफसर एसएन श्रीवास्तव को स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) के तौर पर नियुक्त किया।

यह खबर भी पढ़े: IND vs NZ 2nd Test: दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम में होगा बड़ा बदलाव, इस युवा खिलाड़ी को मिल सकता है मौका !

यह खबर भी पढ़े: IND vs NZ Test Series: पुजारा की पारी खुश नहीं है विराट कोहली, दिया बड़ा बयान

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended