संजीवनी टुडे

केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे महेन्द्र नाथ पांडेय का भव्य स्वागत

संजीवनी टुडे 08-06-2019 16:32:01

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय का केंद्रीय मंत्री बनने के बाद शनिवार को पहली बार लखनऊ में आगमन हुआ। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।


लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय का केंद्रीय मंत्री बनने के बाद शनिवार को पहली बार लखनऊ में आगमन हुआ। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। 

केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय शनिवार को नई दिल्ली से  लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट के बाहर उनके स्वागत के लिए प्रदेश के वरिष्ठ नेता विद्यासागर सोनकर, सुधीर हलवासिया, सुरेश तिवारी, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा सहित ढ़ेरों कार्यकर्ता पहले से ही मौजूद थे। डॉ. महेन्द्र नाथ के बाहर निकलते ही नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उन्हें मालाओं से लाद दिया। 

इसके बाद केंद्रीय मंत्री अमौसी एयरपोर्ट से भाजपा प्रदेश कार्यालय के लिए रवाना हुए। उनके काफिले में 100 से अधिक गाड़ियां लगी हुई थी। प्रदेश कार्यालय पहुंचते ही युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में जमकर नारे लगाये । डॉ. महेन्द्र नाथ प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए प्रदेश कार्यालय पहुंचे हैं।

More From state

Trending Now
Recommended