संजीवनी टुडे

शुक्रवार को होगा 'मैग्नीफिसेंट मप्र' का औपचारिक उद्घाटन

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-10-2019 12:32:17

मध्यप्रदेश में निवेश के मुख्य ध्येय से आयोजित होने वाले मैग्नीफिसेंट मप्र का औपचारिक उद्घाटन शुक्रवार को सुबह मुख्यमंत्री कमलनाथ करेंगे।


इंदौर। मध्यप्रदेश में निवेश के मुख्य ध्येय से आयोजित होने वाले 'मैग्नीफिसेंट मप्र' का औपचारिक उद्घाटन शुक्रवार को सुबह मुख्यमंत्री कमलनाथ करेंगे। इस मौके पर देश विदेश के प्रमुख उद्योगपति भी मौजूद रहेंगे।

यह खबर भी पढ़े: भारतीय सेना में शामिल हुई होवित्जर तोप, 40 किमी दूर बैठे दुश्मनों को कर देगी तबाह

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार आयोजन स्थल ब्रिलियंट कंवेशन सेंटर के आसपास सुरक्षा व्यवस्था समेत तमाम तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ भी इसमें शामिल होने के लिए आज यहां पहुंच रहे हैं। वे मैग्नीफिसेंट मप्र से जुड़े अनेक आयोजनों में आज शिरकत करेंगे।

देश के अनेक उद्योगपति और उनके प्रतिनिधि भी यहां पहुंच गए हैं। शुक्रवार को देश विदेश के प्रसिद्ध उद्योगपति इस कार्यक्रम में शिरकत करने आएंगे।

राज्य सरकार का लक्ष्य है कि इस बार के आयोजन में निवेश संबंधी प्रस्ताव वास्तव में धरातल पर उतरें। इसी आधार पर इस आयोजन की तैयारियों को अंतिम स्वरूप दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: J-K: शोपियां में फल विक्रेता की आतंकियों ने की हत्या, 3 दिन में तीसरी हत्या

सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ दोपहर लगभग दो बजे इंदौर पहुंचेंगे। वे साढ़े चार बजे ब्रिलियंट कंवेशन सेंटर में उद्योग संबंधी एक प्रदर्शनी का उदघाटन करेंगे। वे शाम तक सेंटर में ही रहकर आयोजन के विभिन्न घटक कार्यक्रमों में शामिल होकर उद्योगपतियों और अधिकारियों से चर्चा करेंगे।

रात्रि विश्राम के बाद शुक्रवार को सुबह 11 बजे कमलनाथ मैग्निफिसेंट मप्र के औपचारिक उदघाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे। दिन में विभिन्न सत्रों में शामिल होने के बाद कमलनाथ देर शाम समापन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और रात्रि विश्राम भी इंदौर में ही करेंगे।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended